Loading...

आंतर- महाविद्यालयीय विज्ञान संगोष्ठी प्रतियोगिता संपन्न


एल.ए.डी.एवं श्रीमती आर.पी महिला महाविद्यालय का आयोजन 

नागपुर। एल.ए.डी एवं श्रीमती आर.पी. महिला महाविद्यालय नागपुर में शनिवार 5 अक्टूबर, 2024 को गणित विभाग ने प्राचार्या डॉ. पूजा पाठक के मार्गदर्शन में वर्ष 2024-2025 के लिए "विज्ञान संकाय के छात्रों के लिए वैज्ञानिक विषय पर स्वर्गीय श्रीमती  शांताबाई शेकदारआंतर महाविद्यालयीय विज्ञान संगोष्ठी प्रतियोगिता की मेजबानी की। डॉ. अर्चना कुलकर्णी और डॉ. विजय पावड़े ने कार्यक्रम के निर्णायक के रूप में कार्य किया। कुल मिलाकर, बी.एस.सी. के 37 छात्र और नागपुर के विभिन्न महाविद्यालय के छात्रों ने हिस्सा लिया। 

प्राचार्या डॉ. पूजा पाठक, उप- प्राचार्या श्रीमती माया जाधव, पर्यवेक्षक डॉ. वी.जी. असोलकर प्रमुख रूप से मंच पर उपस्थित थे। कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. पायल हिरनवार ने कार्यक्रम की  प्रस्तावना प्रस्तुत की तथा निर्णायकों का परिचय प्रदान किया। सह-संयोजक डॉ. श्रद्धा पांडे ने पुरस्कार वितरण का संचालन किया और सह-संयोजक डॉ. नीता शिंदे ने आभार प्रस्तुत किया।

प्रतियोगिता के प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के विजेता क्रमशः एल. ए .डी महाविद्यालय से लक्ष्या शुक्ला, शिवाजी साइंस कॉलेज से आयशा जबीन और डॉ. अंबेडकर कॉलेज से आयुष फेंडर थे। सांत्वना पुरस्कार विजेता एसएफएस कॉलेज की श्वेता श्रीवास्तव और गवर्नमेंट विज्ञान संस्थान कॉलेज की वेदांती अमधारे थीं। प्रतियोगिता का मिलान सुश्री तृप्ति दुबे द्वारा किया गया। संकाय सदस्य डॉ. स्वप्ना उद्धव, डॉ. वर्षा गायकवाड़ और सभी बी.एससी. छात्रों ने कार्यक्रम की सफलता के लिए कड़ी मेहनत की।
समाचार 7328882635346467515
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list