Loading...

भविष्य के तैराक इस स्कूल से निकलेंगे : प्राचार्य यादव


डीपीएस मिहान में इंडोर स्विमिंग पूल उद्घाटित

नागपुर। दिल्ली पब्लिक स्कूल मिहान में अत्या आधुनिक इंडोर स्विमिंग पूल (नेटटोरियम) का उद्घाटन शनिवार 5 अक्टूबर को अर्जुन पुरस्कार विजेता प्रख्यात तैराक भानु सचदेवा, वीरधवल खाड़े और भारत की सबसे तेज महिला तैराक ऋतुजा खाड़े के हाथों संपन्न हुआ। 

इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य निधि यादव विशेष रूप से उपस्थित थी। उद्घाटन समारोह में प्रो -वाइस चेयरपर्सन सुश्री तूलिका केडिया अध्यक्ष डीपीएस मिहान और कामठी रोड ने ऑनलाइन अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए खेल के प्रति अपनी रुचि दर्शाते हुए उम्मीद जताई कि यह स्विमिंग टैंक भविष्य में बच्चों के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। 

प्राचार्य निधि यादव ने इस अवसर पर उम्मीद जताई कि स्कूल की बुनियादी ढांचे में या एक अद्वितीय कदम होगा और भविष्य में अंतरराष्ट्रीय चैंपियन इस स्कूल से निकलेंगे। उन्होंने बताया कि यहां पर सुरक्षा के मूलभूत इंतजाम किए गए हैं और अनुभवी कोच पुरुष और महिलाओं को नियुक्त किया गया है। सीसीटीवी कैमरो से लैस या परिसर सुरक्षा के तमाम मापदन्डों पर खरा उतरता है। लड़कों और लड़कियों के लिए अलग-अलग चेंजिंग रूम है और उनकी व्यवस्था महिला व पुरुष प्रशिक्षकों की निगरानी में होगी। 

इस अवसर पर भानु सचदेवा ने स्कूली बच्चों के बीच तैराकी कौशल को बढ़ावा देने के लिए स्कूल प्रबंधन की  तारीफ करते हुए उन्हें शुभकामना दी। ओलंपियन वीरधवल खाड़े ने बच्चों का उत्साह बढ़ाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। जबकि रुतुजा खाड़े ने इस अवसर पर कहा कि यह अंतर्राष्ट्रीय मानक नेटटोरियम है इसके लिए प्रबंधन बधाई के पात्र हैं।
समाचार 4375592618729883880
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list