Loading...

सेवा के साथ अन्य क्षेत्रों में भी अपने आप को प्रस्तुत करना गर्व की बात : डॉ. रूपेंद्र छतवॉल


करवा चौथ प्रतियोगिताओं में उन्नयन फाउंडेशन के सदस्यों ने दर्ज करवाई जीत 

नागपुर। शहर में हुई विभिन्न करवा चौथ प्रतियोगिताओं में उन्नयन फाउंडेशन के मेंबर्स ने अपनी जीत दर्ज करवाई और अपने पात्रता का लोहा मनवाया। 94.3 माय एफएम की तरफ से किए गए कार्यक्रम में डॉ. रूपेंद्र छतवॉल को मिसेज़ एलिगेंट के सम्मान से नवाजा गया। सीमा गुरुनानी को मिसेज बेस्ट ड्रेस दिवा अवार्ड मिला। 

इस कार्यक्रम में 300 से ज्यादा की संख्या में लेडिस उपस्थित थी वहां पर इन्होंने अपने टैलेंट का लोहा बनवाया और उन्नयन की तरफ से शीतल साहू ने एक खूबसूरत सा प्रस्तुत नृत्य प्रस्तुत किया जिसमें उन्होंने एक सैनिक की पत्नी का पहला करवा चौथ और बिरह का बहुत ही खूबसूरती से प्रस्तुतीकरण किया।
नागपुर शहर के ही तुली इंटरनेशनल होटल में रांझणा सीजन 2 करवा चौथ इवेंट किया गया। 

इसके साथ ही पद्मावत फैशन शो ही वहां पर हुआ जिसमें उन्नयन की प्रोजेक्ट डायरेक्टर गौहर लखानी रंजन क्वीन से सम्मानित हुई और सीमा गुरुनानी ने राजपूती शान को प्रस्तुत करते हुए पद्मावत क्वीन रनर अप का सम्मान प्राप्त किया। प्रेसिडेंट अनियन फाउंडेशन की सचिव मंगला साहू को संतूर मॉम का अवार्ड मिला और विजय गौरे को सुपर मॉम 60 प्लस में अवार्ड प्राप्त हुआ।

उन्नयन अध्यक्ष डॉ. रूपेंद्र छतवॉल ने बताया कि उन्नयन फाउंडेशन के सदस्य सेवा के साथ-साथ दूसरे क्षेत्रों में भी अपने आप को बखूबी से प्रस्तुत करना जानते हैं और यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है।
समाचार 5643609507743718030
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list