Loading...

समाज की हर लड़ाई में मैं साथ हूं : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी


ऑर्गेनाइजेशन फॉर राइट्स ऑफ़ ह्यूमन का राज्य स्तरीय सम्मेलन संपन्न 

नागपुर। ऑर्गेनाइजेशन फॉर राइट्स ऑफ़ ह्यूमन (ऑफ्रोह) का राज्य स्तरीय सम्मेलन व सत्कार समारोह 6 अक्टूबर को सुरेश भट सभागृह में संपन्न हुआ। कार्यक्रम के उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि राज्य वह केंद्र में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों की सेवा शासन ने नियमित किया है। 33 जातियों के प्रारंभिक प्रश्न को सुलझाने का मैं भरपूर प्रयास करूंगा। मैं हमेशा इस समाज के साथ खड़ा हूं कभी भी किसी भी संघर्ष के अवसर पर मैं हमेशा साथ रहूंगा। ऐसी हमें इस मौके पर गडकरी ने भारी। 


कार्यक्रम के अध्यक्षता शिवानंद सहारकर ने की। कार्यक्रम में विधायक विकास कुंभारे कृष्ण, खोपडे और प्रवीण डटके विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए विधायक विकास कुंभारे ने कहा कि जब वह विपक्ष में थे उसे समय से इस मुद्दे को लेकर लड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि मैं हर स्तर पर इस मुद्दे को खत्म करने का प्रयास कर रहा हूं और मैं आर पार की लड़ाई लड़ते आ रहा हूं। विधायक प्रवीण दटके ने ने इस अवसर पर कहा ने इस मैं समाज की हर संघर्ष की लड़ाई में आपके साथ हूं जब भी मेरी आवश्यकता होगी मैं आपके साथ आने से पीछे नहीं हटूंगा। 

कार्यक्रम में दीपक देवघर ,राजेश सोनपरोटे ,दामोदर खड़गी, अनिल ढोले ,प्रेमदास नंदनवार नरेंद्र निंमजे, अनुराग बोकडे, प्रवीण मदनकर, दशरथ खापेकर, दिलीप भानुसे, अनुराग बोकडे, मधु पराड़ आदि उपस्थित थे। संचालन मधु पराग ने किया जबकि आभार प्रदर्शन अनघा वैद्य ने किया।
समाचार 5526066577517204465
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list