Loading...

एल. ए. डी. एवं श्रीमती आर. पी. महिला महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालयीन वाद-विवाद प्रतियोगिता संपन्न


स्व. प्रोफेसर डॉ. विजय वैद्य की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजन

नागपुर। एल .ए .डी एवं श्रीमती आर .पी महिला महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग द्वारा प्रोफेसर विजय वैद्य की जयंती के उपलक्ष्य में 27 सितंबर 2024 को  स्वर्गीय प्रोफेसर डॉ. विजय वैद्य स्मृति की में अंतर महाविद्यालयीन वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में वाद-विवाद का विषय था ‘क्या सभी स्वचालन बड़े पैमाने पर रोजगार को बढ़ावा देंगे’। 

प्राचार्या डॉ. पूजा पाठक ने समारोह की अध्यक्षता की, उप प्राचार्या डॉ. किरण पाटिल और अर्थशास्त्र विभाग की प्रमुख और कार्यक्रम की संयोजक डॉ. रोजलिन मिश्रा भी प्रमुख रूप से उपस्थित थीं। पी .डब्ल्यू. एस कॉलेज, नागपुर की प्रोफेसर और अर्थशास्त्र विभागाध्यक्षा डॉ. प्रदन्या बागड़े और रामदेवबाबा विश्वविद्यालय (आरबीयू), नागपुर (एमएस) के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग की निर्देशक और प्रोफेसर डॉ. उर्मिला श्रवणकर ने प्रतियोगिता का निर्णायक पद ग्रहण किया। 

प्रथम पुरस्कार डॉ. अंबेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च नागपुर की सुश्री अनन्या सिंह ने जीता,  द्वितीय  पुरस्कार एल.ए.डी. कॉलेज, नागपुर की तुलसी चौधरी ने जीता। तृतीय पुरस्कार सिटी प्रीमियर कॉलेज, नागपुर की गीतिका शर्मा ने जीता और सांत्वना पुरस्कार आदर्श महाविद्यालय धामणगांव आरएलवाई अमरावती विश्वविद्यालय के श्री साहिल गवनाडे ने जीता। 

कार्यक्रम का संचालन अर्थशास्त्र विभाग की छात्राओं सुश्री अक्सा बागसरावाला, मानसी वरघाने और डॉ. कंचन क्षीरसागर, डॉ. अर्चना मेश्राम, सुश्री नीलम भारती और सुश्री प्रियंका ठाकुर ने किया। कार्यक्रम की सफलता के लिए अर्थशास्त्र विभाग के  सदस्यों ने कड़ी मेहनत की।
समाचार 7199937329768316136
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list