Loading...

मोहम्मद सलीम को कला क्षेत्र में योगदान हेतु किया सम्मानित


सुमधुर गीतों के ‘यादे रफ़ी’ कार्यक्रम का सफल आयोजन 

नागपुर। मोहम्मद रफ़ी साहब जन्मशताब्दी कलामंच के संयुक्त तत्वावधान में 1 सितंबर 2024 को दोपहर 3 बजे सक्करदरा स्थित सर्वोदय विद्यालय के सांस्कृतिक सभागृह में 'यादें रफ़ी' इस शीर्षक के अंतर्गत मोहम्मद रफ़ी साहब के गाए सुमधुर गीतों के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सर्वोदय विद्यालय के अध्यक्ष संजय शेंडे, कुंदा शेंडे गायक मोहम्मद सलीम तथा सत्यशोधक समिति की महिला पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम की संकल्पना संस्था की अध्यक्षा वंदना वनकर इनकी थीं। अव्यावसायीक गायकों में कुमारी राधिका, कुमार तक्ष, विनोद बोबडे, कमलेश हटवार, संगीता देशमुख, अनीता लेदे, मदन नागपूरे, रमेश पिसे, संजय चचाने, श्रीरंग मदनकर और मोहम्मद सलीम ने रफ़ी साहब के एक से बढ़कर एक शानदार गीतों को प्रस्तुत किया।

रफ़ी साहब के जीवन के साथ कुछ अनसुने किस्सों को मोहम्मद सलीम ने अपने संचालन से दर्शकों की तारीफ़ हासिल की। संस्था की अध्यक्षा ने मोहम्मद सलीम के कला क्षेत्र के योगदान हेतु उन्हें सम्मानित करते हुए यादे रफ़ी कार्यक्रम को विदर्भ के विभिन्न शहरों में आयोजित करने हेतु अपने संबोधन में कहा कार्यक्रम में भारी तादाद में दर्शक उपस्थित थे।

समाचार 9017422661833583846
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list