Loading...

वाहनकेयर : आपकी कार के लिए सर्वश्रेष्ठ मेंटेनेंस और रिपेयर सेवाओं का समाधान


VehicleCare, AI आधारित कार मेंटेनेंस प्लेटफ़ॉर्म, अब अपने 1200+ वर्कशॉप नेटवर्क के साथ कार लीज़िंग कंपनियों और अन्य ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देगा, वो भी छोटे से मूल्य में।

नागपुर/दिल्ली। वाहनकेयर एक ऐसा इकोसिस्टम है जो हमारे ग्राहकों और मैकेनिकों दोनों के लिए फायदेमंद है। हम साझी अर्थव्यवस्था की शक्ति में विश्वास करते हैं और ईमानदारी से कहें तो हम ऑटो रिपेयर और मेंटेनेंस पर अधिक पैसा खर्च करने या इसके लिए इंतजार करने के पक्ष में नहीं हैं। वाहनकेयर प्लेटफ़ॉर्म को दक्षता और उपयोग में आसानी के लिए डिज़ाइन और निर्मित किया गया है, ताकि वाहन रिपेयर और मेंटेनेंस की सेवाएं वहीं और तब मिल सकें जब और जहां आपको उनकी ज़रूरत हो। वाहनकेयर कार रखने और उसे सुचारू रूप से चलाते रहने के तनाव को दूर करता है, आपको समय की बचत करता है और गुणवत्ता सेवाएं प्रदान करता है। हमारी नेतृत्व टीम ऐसी समस्याओं को समझती है और उन्हें तकनीक के माध्यम से हल करने का लक्ष्य रखती है। इसलिए हम यहां हैं!


तत्काल मरम्मत सेवा :
वाहनकेयर में, हम आपको तुरंत मरम्मत सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। आपको बस हमें कॉल करना है और हमारे विशेषज्ञ ऑटोमोबाइल मैकेनिक 10-15 मिनट के भीतर आप तक पहुंच जाएंगे। हम एक तकनीक-प्रेरित वाहन रिपेयर सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी हैं। हम ऑन-रोड आपातकालीन कार रिपेयर सेवाएं भी प्रदान कर रहे हैं।

वाहनकेयर प्राइम: आपकी कार की देखभाल के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम
आज की तेज़ गति वाली दुनिया में, कार लीजिंग कंपनियां प्रतिस्पर्धात्मक बाजार में खुद को अलग करने के तरीकों की लगातार तलाश कर रही हैं। वाहन लीज़ से अधिक प्रदान करना महत्वपूर्ण हो सकता है, और वाहनकेयर में, हम ग्राहक-केंद्रित समाधानों की पेशकश में सबसे आगे हैं, जो लीजिंग अनुभव को ऊंचा उठाते हैं।

सोचिए, एक ऐसी कार लीज़ जो राष्ट्रव्यापी कवरेज, पूरी दृश्यता के लिए स्मार्ट तकनीक, और एक कस्टमाइज़्ड कार केयर समाधान के साथ आती है। यह सिर्फ एक सपना नहीं है - यह नई मानक है, जिसे लीजिंग कंपनियों को प्राप्त करना चाहिए। ऐसी कंपनी के साथ साझेदारी करके जो इन विशेषताओं की पेशकश करती है, ग्राहक बेजोड़ सुविधा और मूल्य का आनंद ले सकते हैं।

वाहनकेयर में, हमें गर्व है कि हम कार लीजिंग कंपनियों के लिए विशेष रूप से अनुकूलित समाधान प्रदान करते हैं। हमारी सेवाओं को इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि अंतिम उपयोगकर्ता एक निर्बाध और आनंददायक ड्राइविंग अनुभव का आनंद ले सकें। हमारी वार्षिक मेंटेनेंस अनुबंध के साथ, ग्राहक विशेष कीमतों पर बंडल सेवाओं तक पहुंच सकते हैं, जिससे उनकी गाड़ियाँ शीर्ष स्थिति में बनी रहें बिना कई सेवा प्रदाताओं को प्रबंधित करने के झंझट के।
कार लीजिंग का भविष्य यहां है, और यह ग्राहक-केंद्रित, तकनीकी रूप से उन्नत और राष्ट्रव्यापी है। हमारे साथ वाहनकेयर पर साझेदारी करें और अपने ग्राहकों को वह लीजिंग अनुभव प्रदान करें जो वे डिजर्व करते हैं।


VehicleCare के सह-संस्थापक और CBO श्री आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आज हम पैन इंडिया में उपलब्ध हैं और ग्राहकों के विश्वास के चलते निरंतर आगे बढ़ते जा रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को विश्वास दिलाते हैं कि आने वाले समय में हम और भी अत्याधुनिक कार रिपेयरिंग सेवाएं लेकर आ रहे हैं। जैसे हमने अपने कार इंश्योरेंस क्लेम रिपेयर को बिल्कुल आसान कर दिया है और आज हम कार क्लेम रिपेयर में एक बहुचर्चित और बहुत प्रिय नाम हैं, जिसे हम और भी उत्कृष्ट बना रहे हैं। अब हमारे ग्राहक अपनी कार के एक्सीडेंटल रिपेयर इंश्योरेंस क्लेम में आने वाली समस्याओं और पेपरवर्क से बहुत आगे निकल चुके हैं और हमारे ग्राहकों को पूरी रिपेयर साइकिल में किसी भी समय वर्कशॉप, सर्वेयर, इंश्योरेंस कंपनी द्वारा लिए गए स्टेप्स की हमेशा विज़िबिलिटी रहती है। आप भी हमारी वेबसाइट www.vehiclecare.in पर आकर हमारी इन सेवाओं का आनंद ले सकते हैं।
समाचार 6417359186641598252
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list