Loading...

‘सड़क सुरक्षा संदेश अभियान २०२४ का ड्रा १० अक्टूबर को


ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने की दीपक लालवानी ने की अपील

नागपुर। विगत कई वर्षों से स्थानीय दीपक एजन्सीज सड़क सुरक्षा का संदेश जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रही है। इसी उल्लेखनीय पहल के तहत अब दीपक एजेन्सीज द्वारा २२ मई २०२४ से शुरू किए गए अभियान का लकी ड्रॉ १० अक्टूबर को निकाला जाएगा।

सड़क सुरक्षा संदेश अभियान को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। इस अभियान में लोगों को शानदार पुरस्कार जीतने का भी मौका मिल रहा है। अभियान की शुरुआत दीपक एजेन्सीज के संचालक दीपक लालवानी तथा जयश्री ट्रेडर्स की संचालिका सोनल लालवानी ने की है। इस अभियान के लिए सड़क सुरक्षा निर्देशों का एक पैम्पलेट तैयार किया गया है, जिस पर यातायात नियमों में बरतीं जाने वाली सावधानियां आदि का उल्लेख किया गया है। यातायात नियमों के पैम्पलेट के नीचे एक कूपन लगा हुआ है। यह पैम्पलेट निशुल्क दिये जा रहे है।

पैम्पलेट में दिए कूपन भरने वाले व्यक्ति का नाम, पता, फोन नंबर तथा हस्ताक्षर अंकित है। कूपन पर एक सीरियल नंबर अंकित है तथा इसे भरकर दीपक एजेन्सी, दीपक आर्केड, रेसीडेन्सी रोड, सदर स्थित कूपन बॉक्स में जमा करना है। नागरिकों को पैम्पलेट निशुल्क उपलब्ध हैं। इस अभियान का लकी ड्रॉ १० अक्टूबर २०२४ को निकाला जाएगा। 

दीपक एजेन्सीज द्वारा ६ विभिन्न प्रकार के गद्दे और ७० प्रोत्साहन पुरस्कार दिए जाएंगे। यानी २५ जोड़ी तकिए, २५ मैसेंजर बैग और २० बेडशीट्स। दीपक एजेन्सीज के संचालक दीपक लालवानी ने विश्वास व्यक्त किया है कि इससे नागरिकों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता पैदा होगी और अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में नागरिक इस अभियान में भाग लें।
संपर्क करें - दीपक एजेन्सीज, दिपक आर्केड, रेसीडेंसी रोड, सदर, नागपुर. 98223 63432 
समाचार 3857144024198811626
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list