Loading...

वैशु'ज़ म्युज़िकल वर्ल्ड का हिट्स ऑफ़ रफी - मुकेश - किशोर


नागपुर। वैशु'ज़ म्युज़िकल वर्ल्ड की ओर से भारतीय सिनेमा जगत के तीन लीजेंडरी गायक कलाकारों को सम्मान स्वरूप उनके सुमधुर गीतों का कार्यक्रम अर्पण हॉल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विशेष रूप से समाजसेवीका मंदाताई वैरागडे उपस्थित रहीं। इनका स्वागत श्रीमती वृंदा ठाकरे ने किया। एवं, अन्य सभी गायक कलाकारों का स्वागत कार्यक्रम की निर्देशिका वैशाली मदारे ने किया। 

कार्यक्रम की संकल्पना राज चौधरी की रही। जिसमें हिंदी सिनेमा जगत के महान गायक रफी साहब, मुकेश जी और किशोर कुमार जी के गीतों को शहर के सुपरिचित कलाकारों ने अपनी आवाज़ में प्रस्तुत किया। जिसमें, आशा उमर ने 'जरा सुन हसीना ये', कल्पना आमधरे ने 'एक हसी शाम को', 'कहीं ना जा', काकोली मलिक ने 'भंवरे की गुंजन', 'हवा के साथ-साथ', वृंदा ठाकरे ने 'छलकाए जाम', 'पर्वत के पीछे चंबे दा गांव', हर्षा चौधरी ने 'ओ मेरे दिल के चैन', 'जनम जनम का साथ है', कल्याणी ठाकरे ने 'चांद सी महबूबा', 'मेरे सपनों की रानी', रत्नेश सोमकुंवर ने 'पल पल दिल के पास', 'हमें और जीने की', पूर्णिमा दत्ता ने 'रिमझिम गिरे सावन', 'प्यार दीवाना होता है', डी विजय कुमार ने 'आ लौट के आजा मेरे मीत', 'छोटी सी यह दुनिया', यशवंत गायकवाड़ ने 'खोया खोया चांद', 'अकेले-अकेले कहां जा रहे हो', 

डॉ कीर्ति पाटिल ने 'तुम्हें देखती हू', 'बेचारा दिल क्या करें', उज्जवला रामटेक ने 'यह दिल और उनकी', 'अब तो है तुमसे', वैशाली मदारे ने 'पुकारता चला हूं मैं', 'फूल तुम्हें भेजा है ख़त में', राज चौधरी ने 'सारे जमाने में', 'राह पे रहते हैं' गाकर समां बांध दिया। कार्यक्रम का कुशल संचालन आशा उमर ने किया। कार्यक्रम की सफलतार्थ राज चौधरी ने प्रयास किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी कलाकारों और दर्शकों का आभार निदेशिका वैशाली मदारे ने अपने शब्दों में व्यक्त किया।
समाचार 7096793883904999721
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list