Loading...

कोलकाता में 37वें AICC RCOG सम्मेलन में NARCHI नागपुर चैप्टर ने बिखेरी चमक


NARCHI नागपुर चैप्टर की डॉ. शिल्पी सूद, डॉ. निर्मला वज़े और डॉ. क्षमा केदार को बधाई

नागपुर। हाल ही में कोलकाता में आयोजित अखिल भारतीय समन्वय समिति रॉयल कॉलेज ऑफ़ ऑब्सटेट्रिशियन एंड गायनेकोलॉजिस्ट्स (AICC RCOG) के 37वें वार्षिक सम्मेलन में नेशनल एसोसिएशन ऑफ़ रिप्रोडक्टिव एंड चाइल्ड हेल्थ ऑफ़ इंडिया (NARCHI) के नागपुर चैप्टर ने महत्वपूर्ण प्रभाव डाला।
सम्मेलन में NARCHI नागपुर चैप्टर का प्रतिनिधित्व करते हुए डॉ. निर्मला वझे, डॉ. क्षमा केदार और डॉ. शिल्पी सूद ने गर्व के साथ NARCHI नागपुर चैप्टर का प्रतिनिधित्व किया। उन्हें अत्यधिक प्रशंसित 'पेल्विक एनाटॉमी रिविज़िटेड' कार्यशाला प्रस्तुत करने के लिए आयोजन समिति द्वारा आमंत्रित किया गया था।

कार्यशाला की मुख्य विशेषताएं : 
- पेल्विक एनाटॉमी के सभी विषयों की प्रस्तुति, पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन, वीडियो और व्याख्यान। - दृश्य प्रश्नोत्तरी सत्र। - टीम द्वारा बनाए गए अभिनव मॉडल के साथ व्यावहारिक प्रशिक्षण। - मातृ मृत्यु दर को कम करने पर ध्यान केंद्रित। - जटिल पेल्विक एनाटॉमी पर युवा स्त्री रोग विशेषज्ञों को शिक्षित करना।
मातृ देखभाल में उत्कृष्टता का लक्ष्य सम्मेलन में NARCHI नागपुर चैप्टर की भागीदारी मातृ स्वास्थ्य में सुधार और मृत्यु दर को कम करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। अपनी विशेषज्ञता और अभिनव दृष्टिकोणों को साझा करके, टीम का लक्ष्य युवा स्त्री रोग विशेषज्ञों को पेल्विक एनाटॉमी के व्यापक ज्ञान से सशक्त बनाना है।                

नार्ची (NARCHI) नागपुर चैप्टर के बारे में नार्ची नागपुर चैप्टर क्षेत्र में प्रजनन और बाल स्वास्थ्य को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित एक अग्रणी संगठन है। उनके अथक प्रयासों और सहयोगी पहलों ने स्वास्थ्य सेवा परिणामों को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अधिक जानकारी के लिए - डॉ निर्मला वझे फ़ोन नंबर 9423102903 पर कृपया संपर्क करें।
समाचार 1075641360539570286
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list