Loading...

पत्रकारों के लिए स्वतंत्र आर्थिक विकास निगम की स्थापना की जानी चाहिए : वसंत मुंडे


दीक्षाभूमि नागपुर से पत्रकार संवाद यात्रा दूसरे चरण में बारामती पहुंची

नागपुर/बारामती। महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ की दीक्षाभूमि (नागपुर) से मंत्रालय (मुंबई) 'पत्रकार संवाद यात्रा' दूसरे चरण में शनिवार 17 अगस्त को बारामती पहुंची। महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष वसंत मुंडे ने बारामती में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत की। 


प्रदेश अध्यक्ष वसंत मुंडे ने मांग की कि राज्य में पत्रकारों के जीवन और मृत्यु के मुद्दों को हल करने के लिए एक स्वतंत्र आर्थिक विकास निगम की स्थापना की जानी चाहिए। 'पत्रकारों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए एक साथ आना चाहिए, 'पत्रकारों के सवालों का आपके पास क्या जवाब है?' सरकार से दृढ़तापूर्वक पूछना चाहिए। सरकार को 'प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया' की तर्ज पर राज्य में पत्रकारों के लिए एक स्वायत्त संगठन स्थापित करना चाहिए। इस संगठन के माध्यम से पत्रकारों को सरकारी मान्यता मिलनी चाहिए।

पत्रकार संघ के प्रदेश महासचिव डाॅ. विश्वास अरोटे ने कहा कि संगठन की भूमिका है कि पत्रकारों को हमेशा सामाजिक प्रतिबद्धता की भावना से गरीबों की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करना चाहिए। 
इस अवसर पर विधायक एवं पूर्व मंत्री दत्तात्रेय भरणे, पंचायत समिति के सभापति प्रवीणभैया माने ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर बारामती पत्रकार संघ के अध्यक्ष नीलकांत मोहिते, संघ के जिला महासचिव सागर शिंदे, पुलिस निरीक्षक संतोष घोलवे सहित स्थानीय पत्रकार एवं संगठन के पदाधिकारी उपस्थित थे।
समाचार 4697947314374468860
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list