Loading...

कर्तव्यनिष्ठ वर्दीधारियों को ‘एक डोर फ्रेंडशिप के नाम’ पर बांधी


नागपुर। कर्म और किंग कोबरा आर्गेनाइजेशन यूथ सामाजिक संगठनों की तरफ़ से हर वर्षों की तरह इस वर्ष भी पुलिसकर्मियों को कानून सुव्यवस्था सूत्रधार बेहतरीन तरीके से संभालने के लिए फ्रेंडशिप डे के दिवस पर एक डोर फ्रेंडशिप के नाम पर बांधी गई।


इस दौरान मुख्य आमंत्रित अतिथि समाजसेवी अरविंद कुमार रतूड़ी संस्थापक अध्यक्ष किंग कोबरा आर्गेनाइजेशन यूथ, राष्ट्र निर्माण की और दो क़दम, नारी शक्ति एक सम्मान, पशु क्रूरता के खिलाफ जंग,राष्ट्रीय धर्म सर्वोपरि नागपुर महाराष्ट्र भारत और राजेश वाघमारे जिला प्रमुख शिव सेना महाराष्ट्र वाहतुक सेना की उपस्थिति और अध्यक्षता में सक्करदरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल ताकसांडे के साथ ही सभी वरिष्ठ कर्तव्यनिष्ठा से अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाने वाले वरिष्ठ-कनिष्ठ पुलिस अधिकारियों को फ्रेंडशिप की डोर बांधी गई।


इस सुअवसर पर कर्म सामाजिक संगठन के अध्यक्ष मंडल के सभी वरिष्ठ गणमान्य श्री चंद्रकांत ढोबले, काशीनाथ ठवरे, अनंत दोड, प्रवीण विघरे, घनश्याम चौधरी के साथ ही आमंत्रित अतिथियों ने फ्रेंडशिप डोर बांधते हुए जनता जनार्दन से पुलिस वर्दी का सम्मान करने का आहवान किया गया। इस अवसर पर खुफिया विभाग के अधिकारी रवि वाघमारे, श्रीमती ममता मेश्राम ने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
समाचार 1331044953253571458
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list