Loading...

मेलोडी एंड पावर ग्रुप द्वारा संगीत संध्या ‘ये शाम दोस्तों के नाम’ का शानदार आयोजन


नागपुर/मुंबई। विगत शनिवार दिनांक 4 अगस्त रविवार को मुंबई के बोरीवली वेस्ट स्थित डी पी सिंह स्टूडियो के राधे कृष्ण संगीतालय में एक भव्य संगीत कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम मुंबई के एक उभरते संगीत ग्रुप मेलोडी एंड पावर जिसके सूत्रधार पूर्व नौसेना अधिकारी, संगीत व कला प्रेमी तथा समाज सेवी डी पी सिंह हैं के तत्वावधान से आयोजित किया गया था। 


मित्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में मायानगरी के जाने-माने  हस्तियों, संगीत साधकों, गायकों, गायिकाओं और बॉलीवुड तथा मीडिया जगत कर अभ्यागतों का जमावड़ा रहा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों में मुंबई की जानी-मानी लेखिका प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की राष्ट्रीय संगठन महासचिव, समाजसेवी शशि दीप, चर्चित ऐक्टर अजय सोनी, ऐक्टर प्रोड्यूसर विजय सक्सेना, डायरेक्टर मितलेश कुमार, ऐक्टर शिवम सिंह, ऐक्ट्रेस पूनम द्विवेदी, ऐक्टर राजकुमार शाह, ऐक्टर सुशांत चौधरी रहे। 

कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रतिभावान गायकों ने  अपनी गायकी से समा बंधा और सभी ऑडियंस ने मंत्रमुग्ध होकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। इस कार्यक्रम कर एंकर नाथनियल नेल्सन (नैटी) ने अपनी कोकिल आवाज से सभी को प्रभावित किया। गायक इंद्रजीत पाली, गायिका संगीता ने कार्यक्रम के एक एक पल को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। इस सम्पूर्ण आयोजन में  GNB News के चीफ एडिटर परवेज अख्तर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। वीडियो एडिटर और प्रमोशनल वीडियो डिजाइन और विसुअल हेड साक्षी पाली तथा निकिता बंसोडे का सपोर्ट सराहनीय रहा। 

मुख्य अतिथि शशि दीप ने समाजसेवा के ध्येय से आयोजित ऐसे मनोरंजन पूर्ण कार्यक्रम के लिए पूर्व नौसेना अधिकारी डी पी सिंह जी को बधाई दी तथा परवेज अख्तर जी सफ़ल संयोजन व नेटवर्किंग को बेहद सराहनीय बताया। सभी गायकों ने दोस्ती से लबरेज व कई भावपूर्ण गानों से श्रोताओं का दिल जीत लिया। मेलोडी एंड पावर की पूरी टीम को सभी अतिथियों ने बधाई दी और स्वादिष्ट स्नैक्स और चाय के साथ बड़ी संख्या में लोग एक दूसरे से रूबरू हुए। सभी संगीत प्रेमियों को एक मंच पर लाने के इस आयोजन में श्रोताओं में भारी उत्साह देखने को मिला, कई गानों  की धुन में लोग खूब थिरके। कार्यक्रम के प्रत्यक्षदर्शियों ने आयोजक मंडल व गायकों की भूरि भूरि प्रशंसा की।
समाचार 8455237393453031978
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list