Loading...

महाराष्ट्र प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शप) का धरना आंदोलन और मोर्चा


बरसात का पानी घुसने हुए नुकसान का सर्वे नहीं हुआ तो करेंगे भूख हड़ताल

नागपुर। महाराष्ट्र प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरदचंद्र पवार के उपाध्यक्ष व प्रवक्ता वेदप्रकाश आर्य और उत्तर नागपुर विधानसभा के कार्याध्यक्ष सुनील लांजेवार के नेतृत्व में संविधान चौक पर उत्तर नागपुर  के प्रभाग क्रमांक 3 और प्रभाग क्रमांक 6 में बरसात का पानी मकानों में घुसने से हुए नुकसान के विरोध में धरना आंदोलन किया गया। बाद में धरना आंदोलन  के बाद जिलाधिकारी कार्यालय तक मोर्चा ले जाया गया।

वेदप्रकाश आर्य ने कहा की आपको करीब 8 दिन पूर्व निवेदन दिया था कि क्रमांक 6 बाबा बुद्धा नगर, रमाई नगर, ताज नगर,आदर्श नगर, खोबरागडे नगर, पंच कुआं, कुम्भारपुरा,नई बस्ती टेका, बिस्मिल्ला नगर,फारुख नगर,यादव नगर सुरभि किराना स्टोर्स के पीछे का भाग प्रभाग क्रमांक 3 संभाजी नगर, शिवाजी चौक पांडे की बस्ती, योगी अरविंदम नगर, बंदे गरीब नवाज नगर, यशोधरा नगर, हमीद नगर, टीपू सुलतान चौक में बरसात का पानी मकानों में आने से भारी नुकसान हुआ है आपने आश्वासन दिया था की 3 दिनों के भीतर उपरोक्त मकानों का सर्वे हो जायेगा परंतु आज 8 दिन बीत गए है, उपरोक्त स्थानों का सर्वे नहीं हुआ है। 

लोगों में प्रशासन के खिलाफ बहुत तनाव है, जिलाधिकारी ने पुन आश्वासन दिया की जल्द ही 3दिनों में सर्वे करने के आदेश दिया। शिष्टमंडल ने चेतावनी दी की अगर 7 दिनों के भीतर सर्वे नहीं हुआ तो सावधान चौक पर भूख हड़ताल की जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा की यह आपका अधिकार है कर सकते है?
इस मोर्चे में सुनील लांजेवार,नंदू माटे, शेखर पाटिल, वसीम लाला, तरुण रामदासानी, अमित बजाज, कमलेश कोठावार, सलीम शेख, कोटांगले राकेश, जकिया बेगम, बाबर शेख, फिरोजा बेगम आदि बड़ी संख्या में महिला पुरुष उपस्थित थे।
समाचार 1909785578489219293
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list