Loading...

आज मारवाड़ी युवा मंच का ‘धरती धोरा री’ कार्यक्रम


नागपुर। मारवाड़ी युवा मंच संगठन नागपुर शहर का बहू प्रतीक्षित जिला स्तरीय सामूहिक नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता शुक्रवार 23 अगस्त को दोपहर 4:00 बजे से रेशम बाग स्थित सुरेश भट सभागृह में आयोजित किया जा रहा है जिसमें मैं केवल नागपुर बल्कि विदर्भ के राजस्थानी समुदाय की महिलाओं के विभिन्न संगठन द्वारा भाग लिया जा रहा है इस आयोजन का यह तीसरा वर्ष है पिछले दो वर्ष में इस आयोजन को सभी का जबरदस्त प्रतिसाद मिला है। 

और इस वर्ष भी मारवाड़ी महिलाओं विभिन्न संगठनों द्वारा एक से बढ़कर एक नृत्य एवं गायन का प्रस्तुतीकरण स्पर्धा के माध्यम से किया जाने वाला है मारवाड़ी युवा मंच में इस आयोजन को और आकर बनाने के लिए राजस्थानी वैवाहिक युगलू के लिए श्रीमान श्रीमती धरती धोरारी और विवाहित महिलाओं के लिए श्रीमती धरती धोरा री स्पर्धा का आयोजन भी किया गया है। 

लोगों के मिल रहे जबरदस्त प्रतिसाद को देखते हुए इन दोनों स्पर्धा में उम्र की कोई सीमा नहीं रखी गई है ।दोनों ही प्रतियोगिताओं में विवाहित युगल और विवाहित महिला भाग ले सकते हैं। कार्यक्रम में प्रवेश पास द्वारा ही दिया जाएगा। कार्यक्रम की प्रवेश पास बैद्यनाथ चौक स्थित मंत्री प्लाईवुड में उपलब्ध हैं। 

अधिक जानकारी के लिए मारवाड़ी युवा मंच, विदर्भ प्रमुख महेश बंग, नागपुर के अध्यक्ष कन्हैया मंत्री और सचिव हेमंत शर्मा तथा मिडटाउन लेडी विंग की अध्यक्ष अंजलि मंत्री और सचिव डॉ. प्राची अग्रवाल से संपर्क किया जा सकता है पूर्व अध्यक्ष राजेश अग्रवाल (अग्रवाल मैरिज ब्युरो) वालों ने यह जानकारी दी।
समाचार 5497435301946314416
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list