Loading...

स्कूल के 55 बच्चो को लाभान्वित करने बच्चों ने की शिक्षा सामग्री इकट्ठी


नागपुर। आरएस मुंडले एजुकेशनल सोसाइटी का फाउंडेशन डे बहुत ही नायाब तरीके से मनाया गया जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में उन्नयन फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉक्टर रूपेंद्र कौर छतवाल, धरमपेठ एजुकेशनल सोसाइटी के सेक्रेटरी महेश पाठक और वादी स्कूल की मुख्य अध्यापिका अनिता पाटील मौजूद थे। 

विद्यालय की मुख्य अध्यापिका श्रीमती चारुलाता डगे ने बताया कि फाऊंडेशन डे पर हर साल बच्चों को जरूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रेरित किया जाता है और इस बार बच्चों ने शिक्षा सामग्री इकट्ठी की है जिससे वह अंबेडकर नगर वादी के एक स्कूल में देने जा रहे हैं जिस की स्कूल के 55 बच्चे लाभान्वित होंगे।

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती श्वेता गार्गी द्वारा किया गया जिन्होंने महेश पाठक को धन्यवाद दिया जो स्कूल के पालक की भूमिका निभाते हैं और हर कार्य में मदद के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा डॉ रूपिंदर कौर छतवाल समाज के दो वर्गों के मध्य सेतु की भूमिका निभा रही है, दाता को आवश्यकता के नजदीक ले जाकर, उनके द्वारा किए जा रहे यह कार्य भविष्य में देश के लिए अत्यंत ही लाभकारी सिद्ध होंगे।

डॉ छतवॉल ने बताया कि यहां उन्होंने शिक्षकों को सिर्फ शिक्षा के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि सामाजिक क्षेत्र में भी बच्चों को अपना दायित्व निभाना सिखाते हुए देखा। उन्होंने भी अपने लघु कथा के जरिए बच्चों को दान का महत्व सिखाया और ऐसी उत्तम भावना बच्चों के मन में जगाने के लिए इन शिक्षकों को शत-शत प्रणाम किया।
समाचार 4101345338136923618
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list