Loading...

केशव कल्चर संस्था द्वारा 'रंगी मैं श्याम रंग' का विमोचन

नागपुर/दिल्ली। कान्हा जी की अनुकम्पा से केशव कल्चर संस्था इस बार कृष्ण जन्माष्ट्मी के पावन अवसर पर 'रंगी मैं श्याम रंग' नाम से एक साझा संकलन ले कर आयी है, जिसकी पुस्तक फाग माह में आयोजित 'रंगी मैं श्याम रंग' 26 दिवसीय कार्यक्रम के प्रतिभागी कवियों के लिए के लिए नि:शुल्क उपलब्ध होगी। 

साथ ही अमेज़न पर पाठकों के लिए सर्वसुलभ कराई गयी है। इस पुस्तक का कलेवर बड़ा ही मनमोहक है एवं इसके पृष्ठ  राधा कृष्ण के रोचक एवं उत्कृष्ट छाया चित्रों से सजे हुए हैं। 

विदित हो अभी हाल ही इस वर्ष 4 जुलाई को पाती और छप्पन भोग का विमोचन निर्दलीय के तत्वाधान में महानिदेशक प्रतिभा शर्मा, संरक्षक सुरेश खांडवेकर, सरिता गर्ग 'सरि' एवं कैलाश 'आदमी' एवं मेधापाटकर के करकमलों से भोपाल के गाँधी नगर में किया गया था।

विगत वर्ष कृष्ण जन्माष्ट्मी पर भी संस्था द्वारा प्रसादम एवं दिसंबर में समष्टि साझा संकलन का सफल संपादन एवं प्रकाशन किया गया था जिसका विमोचन अपना घर नयी दिल्ली में सुरेश खांडवेकर द्वारा संस्थापिका दीप्ति शुक्ला एवं संरक्षिका विनीता लवानिया की उपस्थिति में किया गया जिन्हें पाठको द्वारा काफ़ी सराहा गया था। 

पुस्तक का संपादन दीप्ति शुक्ला एवंम प्रधान सम्पादिका प्रतिभा शर्मा द्वारा किया गया है। इस पुस्तक की सफलता के लिए हम आप सभी के सहयोग और आशीर्वाद की कामना करते हैं l

समाचार 7311438209181849682
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list