Loading...

रक्तदाता होता है जीवनदाता : ताकसांडे

सक्करदरा व्यापारी संघ का रक्तदान शिविर                          
नागपुर। रक्तदाता ही जीवनदाता होता है। रक्तदान कर हम जहां दूसरों को जीवनदान देते हैं वहीं दूसरी ओर हम स्वयं भी स्वस्थ रहते हैं। इस आशय के विचार सक्करदरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक अनिल ताकसांडे ने व्यक्त किए। वे सक्करदरा व्यापारी संघ के तत्वावधान में आयोजित रक्तदान शिविर के कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि रक्तदाता का खून दोबारा बन जाता है और 4 लोगों की जान भी बच जाती है। जी एस के ब्लड सेंटर के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. आशीष खंडेलवाल ने कहा कि समूचे नागपुर में यह व्यापारी संघ अनूठा है और हमेशा सेवा में तत्पर रहता है। 

कार्यक्रम में विशेष रूप से चंद्रकांत बनोदे और राजू कावले का स्नेहिल सत्कार किया गया। कलामंच के संरक्षक वरिष्ठ कवि अनिल मालोकर ने हास्य व्यंग्य की रचनाएं प्रस्तुत कर समा बांध दिया। समस्त रक्तदाताओं को डोनर कार्ड, स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन नरेंद्र सतीजा ने किया। आभार राजू कावले ने माना। कार्यक्रम में अध्यक्ष सतीश चौधरी, अशोक वाधवानी, अनिल खत्री, हनी वाधवानी, मधुकर टुले, गणेश जैसवाल, नितिन वाधवानी, विलास वैतागे आदि की उपस्थिति रही।
समाचार 3896846917191200784
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list