Loading...

महाराजा श्री अग्रसेन जयंती समारोह की भव्य तैय्यारियाँ

संदीप अग्रवाल स्वागताध्यक्ष और आशीष कनोडिया स्वागतमंत्री बने

नागपुर। श्री अग्रसेन जयंती समारोह बनाने हेतु श्री अग्रसेन मंडल, नागपुर में समजबन्धुओ की सभा मंडल के अध्यक्ष शिवकिसन अग्रवाल (हल्दीराम) की अध्यक्षता में संम्पन हुई। 

मंत्री रामानंद अग्रवाल ने सभा को आगामी 15 अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन जयंती बनाने हेतु स्वागताध्यक्ष और स्वागतमंत्री के नाम आमंत्रित किया दीपक अग्रवाल ने मंडल के उपाध्यक्ष संदीप बी जे अग्रवाल का नाम प्रस्तावित किया संजय पचेरिवाला ने अनुमोदन किया सभा ने एक मत से उनके नाम को स्वीकृति दी स्वागतमंत्री के लिए अनूप अग्रवाल ने आशीष कनोडिया का नाम प्रस्तावित किया और अनुमोदन अर्पित अग्रवाल ने किया जिसे भी सभा को मंजूरी दी।महिला संयोजिका श्रीमती प्रीति संघी और दीप्ति अग्रवाल को बनाया गया। 

युवा संयोजक अर्पित गिरधारीलाल अग्रवाल, उपस्वागतमंत्री अर्पित राजेश अग्रवाल व शशांक अग्रवाल को बनाया गया। मंडल के अध्यक्ष शिवकिसन अग्रवाल ने सभी का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर किया। 

मंडल अध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को अपील की की जयंती समारोह सफल करने हेतु समाज बंधु आगे आया उन्होंने स्वागताध्यक्ष संदीप अग्रवाल के बारे में कहा कि इस बार फिर एक बार हम सब ने इन्हें जिम्मेदारी दी है अपने पुराने अनुभव के आधार पर इस बार नागपुर शहर की जयंती का नाम पूरे देश में होना चाहिए उन्होंने आशा व्यक्त की मुझे टीम पर पूरा भरोसा है और वे खुद भी जयंती समारोह के लिए हर संभव मदद करने को तैयार है। मंडल मंत्री रामानंद अग्रवाल ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि जयंती समारोह मे हम सब एक होकर कार्य करना चाहिए मंडल की ओर से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। 

स्वागताध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने कहा कि जयंती महोत्सव पूरा नागपुर अग्रवाल समाज मिलकर आयोजित करता है इस आयोजन को सफल करना हर अग्रवाल का नैतिक जिम्मेदारी है समाज के हर वर्ग को जोड़कर जयंति का आयोजन किया जाएगा जल्द ही सब से सुझाव लेकर कार्य आरंभ करेंगे। 

सभा में संजय पचेरिवाला, आनंद मेहड़िया, दीपक अग्रवाल संजय अग्रवाल, गुलाब पचेरिवाला, अनूप अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, शकुंतला अग्रवाल, शंकर अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल हुंडीवाले, संतोष अग्रवाल, रमेश अग्रवाल वरूण मेहड़िया, सुमेधा चौधरी, नेहा रुंगटा, कोमल अग्रवाल, सपना अग्रवाल, किरण अग्रवाल, सुलेखा अग्रवाल, बबिता अग्रवाल, राखी अग्रवाल, दीपा अग्रवाल, सुनीता भाउका, अंजू अग्रवाल, मीना सुरेखा, सपना अग्रवाल इत्यादि बडी संख्या में उपस्थित थे।
समाचार 731285114716644056
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list