Loading...

वकीलों का धरना प्रदर्शन

महाराष्ट्र में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग को लेकर होगा प्रदर्शन

नागपुर। राजस्थान की तर्ज पर महाराष्ट्र में भी वकीलों को प्रोटेक्शन दिए जाने की मांग को लेकर, अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच की ओर से 1 सितंबर को जिला व सत्र न्यायालय के सामने दोपहर 2 से 3 बजे तक मंच के महाराष्ट्र के अध्यक्ष एडवोकेट विलास राउत की प्रमुख उपस्थिति में और शहर इकाई के अध्यक्ष अधिवक्ता सी. ह. शर्मा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया जाएगा. 

इससे पहले  मंच ने एडवोकेट शर्मा के नेतृत्व में नागपुर, यवतमाल आदि शहरों में अधिवक्ताओं का सम्मेलन लेकर एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की पुरजोर मांग उठाई है. धरना प्रदर्शन के बाद अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एडवोकेट रावत और शर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिलकर अपनी मांगों का ज्ञापन उन्हें सौंपेंगे. 

अधिवक्ताओं की यह मांगे जिलाधिकारी के मार्फत प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्र और राज्य के मुख्य सचिव केंद्र और राज्य के कानून मंत्री आदि तक पहुंचाई जाएगी. मंच ने शहर और जिले के सभी अधिवक्ताओं से इस धरने प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है. यह धरना प्रदर्शन इसी दिन 1 सितंबर को महाराष्ट्र सहित देश के सभी  राज्यों में एक साथ किया जा रहा है.

समाचार 247954953740927349
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list