Loading...

आधार मतदाता पत्र लिंक आवश्यक : गजभिये



नागपुर। दयानंद आर्य कन्या महाविद्यालय की राजनीति शास्त्र विभाग तथा मतदार नोंदणी अधिकारी, 57 उत्तर नागपुर विधानसभा मतदारसंघ जिलाधिकारी कार्यालय नागपुर इन के संयुक्त विद्यमान में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ श्रद्धा अनिल कुमार इनके मार्गदर्शन में आधार कार्ड- मतदार पहचान पत्र लिंक शिविर का आयोजन किया गया। 

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उत्तर नागपुर विधानसभा मतदार संघ के कार्यालय के प्रमुख अतिथि के रूप में सीमा गजभिये तहसीलदार ने इस शिविर  में उपस्थित रहकर छात्राओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आधार कार्ड - मतदार पत्र  लिंक की आवश्यकता क्यों है यह बताते हुए कहा कि, मतदाता सूचियों के सत्यापन के लिए और डुप्लीकेट नामों को बाहर करने के लिए तथा आधार कार्ड की जानकारी को दोहरी सुरक्षा मिलने के लिए लिंक होना जरूरी है। उत्तर नागपुर कार्यालय के  एस.एन  बारसागडे नायब तहसीलदार, व्ही. एम. शेटे, ए.टी. गोड़े, योगेश काले प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

इस शिविर में छात्राओं ने भारी संख्या में भाग लेकर आधार कार्ड- मतदार पत्र लिंक किया। तथा गायत्री छात्र संघ की छात्राओं ने भी सहभाग लिया, महाविद्यालय के सभी प्राध्यापीकाये, सभी कर्मचारी वर्गों ने भी भारी संख्या में भाग लेकर आधार मतदार पत्र लिंक किया। 

कार्यक्रम का संचालन डॉ चेतना पाठक और आभार प्रदर्शन डॉ बबीता थूल ने किया कार्यक्रम सफल बनाने में डॉ तनुजा राजपूत, डॉ. सुजाता चक्रवती , डॉ मीना बालपांडे का योगदान रहा।
समाचार 3227833656834332511
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list