Loading...

आश्रम स्कूल के बच्चों की मेट्रो राईड


श्री संत गमाजी महाराज एजुकेशन सोसायटी का उपक्रम

हिंगणा। बहोत दुर्गम क्षेत्र शहर से दूर छोटे छोटे गांव से आये हुये विमुक्त जाती भटक्या जमाती के बच्चे यह आश्रम स्कूल में शिक्षा प्राप्त करणे आते है। इन बच्चों को मेट्रो शहर व पर की सुख सुविधा के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं होती। 

आश्रम स्कूल के बच्चों को शहर का जीवनमान और वहाँ की भौतिक सुविधा की जानकारी  हेतू श्री संत गमाजी महाराज एजुकेशन सोसायटी की ओर से संचालित विमुक्त जाती व भटक्या जमाती शाळा कान्होलीबारा यहा के बच्चों के लिये लोकमान्य नगर से बर्डी , बर्डी से लोकमान्य नगर मेट्रो सफर का आयोजन किया गया। 

इस सफर के दौरान बच्चों ने डान्स, एकपात्री प्रयोग, गीत गायन, नाटक का बच्चों ने बहोत शानदार प्रस्तुती करके अपने कला का प्रदर्शन किया। छोटे छोटे गांव आये हुये बच्चों का मेट्रो का सफर और  शहर झगमगाट देखकर उनको बहोत ही खुशी हुई। 

इस सफर के दौरान बच्चों को फूड पॉकेट का वितरण किया गया। इसका आस्वाद लेते हुये बच्चों ने सफर का मजा लिया। और गुरुजनो ने जो शहर के बारे मे जानकारी दी वह जानकारी प्राप्त करणे की कोशिश की। 

इस सफर के दौरान बच्चों के साथ संस्था के संचालक महेश बंग, संचालिका अरुणा बंग, स्कूल के मुख्याध्यापक पुरुषोत्तम काटोले, अधीक्षक विलास पवार और स्कूल के शिक्षक गण कर्मचारी उपस्थित थे।
समाचार 364227573584411673
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list