Loading...

राष्ट्रप्रेमी और चरित्रवान युवकों का निर्माण कर रहा ड्रीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स : पठान



बूटीबोरी। जिस राष्ट्र के युवक परिश्रमी, ईमानदार, राष्ट्रप्रेमी, कर्तव्यनिष्ठ और चरित्रवान होते हैं वही राष्ट्र दृढ़ और उच्च बनता है और ऐसे ही युवकों का निर्माण करने का हरसंभव प्रयास दि ड्रीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के शिक्षकगण कर रहे हैं जो गौरव की बात है। 

यह विचार ड्रीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के प्रमुख संचालक मुजीब पठान ने शिक्षक दिवस के अवसर पर वर्धा रोड स्थित रामा डैम के समीप फार्म हाउस में शिक्षकों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि शिक्षा का एक प्रयोजन समाज की आवश्यकताओं के अनुरूप विद्यार्थियों को संस्कारवान बनाना भी है। मनुष्य का असली धन विद्या ही है,जिसे ना तो कोई चुरा सकता है और ना ही कोई छीन सकता है। शिक्षा के विस्तार से ही राष्ट्र की सर्वांगीण प्रगति का पथ प्रशस्त किया जा सकता है।

इस अवसर पर स्व.पूरनलाल अग्रवाल स्कूल की सी. ई. ओ. नीलिमा जाधव, दि ड्रीम स्कूल के मुख्याध्यापक विजय चौधरी, न्यू ड्रीम स्कूल की मुख्याध्यापिका नीलम सिंह जाले, ग्रुप्स की एम. डी. रिजवाना पठान, सिंदी रेलवे से पधारे शिक्षक असलम खान, मोटीवेटर राजेश जाधव, वरिष्ठ पत्रकार अजय पांडे ने भी समयोचित विचार व्यक्त किए। 

गीत गायन, नृत्य आदि रचनात्मक कार्यक्रमों की प्रस्तुति में भी शिक्षकों ने बढ़चढकर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की सफलता के लिए यूसुफ शेख, निरंजन गभने, अलताफ शेख, सलिल वासे आदि ने प्रयास किया।

प्रारंभ में मां सरस्वती और सर्वपल्ली राधाकृष्णन के तैलचित्र को माल्यार्पण किया गया। कार्यक्रम  का संचालन स्व. पूरनलाल अग्रवाल स्कूल के मुख्याध्यापक मुकेश रामटेके ने एवं आभार शिक्षक संजय ओझा ने माना।
समाचार 5036017271674558178
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list