Loading...

'मिट्टी बचाओ' अभियान के साथ 'जॉली टाइम मेट्रो राइड'



एस्पायर इंटरनेशनल स्कूल एवं नागपुर रोटरी क्लब 'एलीट' का उत्कृष्ट उपक्रम

नागपुर। एस्पायर इंटरनेशनल स्कूल छात्रों को न केवल अकादमिक ज्ञान प्रदान करने में बल्कि उनकी रचनात्मकता कौशल को उजागर करने में भी विश्वास रखता है। 

इसे साबित करने के लिए, स्कूल ने 21 सितंबर को अपने छात्रों के लिए 'जॉली टाइम मेट्रो राइड' की व्यवस्था की, जहाँ कई बच्चों ने सक्रिय रूप से सवारी का आनंद लिया और साथ ही यात्रा के दौरान 'सेव सॉयल' विषय पर अपने चित्रों को बनाने में व्यस्त थे। कार्यक्रम में प्री-प्राइमरी से लेकर कक्षा 12वीं तक के सभी विद्यार्थियों ने भाग लिया।

खापरी मेट्रो हॉल में एस्पायर इंटरनेशनल स्कूल एवं नागपुर रोटरी क्लब 'एलीट' के सयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में ग्रुप सॉन्ग, डांस और स्ट्रीट प्ले जैसे विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था।

एस्पायर इंटरनेशनल स्कूल एवं नागपुर रोटरी क्लब 'एलीट' के आयोजन में विशेष अतिथि के रूप में सुश्री पूनम तिवारी 'हिंदुस्तानी', किरण मुँदड़ा, शिवानी गर्ग अध्यक्षा रोटरी एलाईट, शशि तिवारी, गायत्री वात्सल्य संस्था, सीईओ एस.व्ही.के., 'जीरो माइल फाउंडेशन' के अध्यक्ष एवं पत्रकार डॉ. आनंद शर्मा उपस्थित थे।

सुश्री पूनम तिवारी विशिष्ट अतिथि ने जैविक खाद्य पदार्थों पर भाषण दिया। उन्होंने लोगों से सद्गुरु के सिद्धांतों का पालन करने और हमारी हिंदी भाषा को महत्व देने के लिए भी कहा। 

विशिष्ट अतिथि सुश्री किरण ने जोर देकर कहा कि स्कूल को अन्य पाठ्येतर गतिविधियों को महत्व देना चाहिए। साथ ही छात्रों को प्लास्टिक को एक ही जगह इकट्ठा करने और बाहर न फेंकने की सलाह भी दी।

विशिष्ट अतिथि सुश्री गायत्री भी थीं, वह एसवीके माध्यम से अकादमी जहां दिव्यांग बच्चों को अपनी असाधारण प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया गया।  उन्होंने सभी लोगों के बीच प्यार फैलाने पर जोर दिया।

इस अवसर पर सुश्री शिवांगी, अध्यक्ष नागपुर रोटरी क्लब एलीट, आनंद शर्मा, सुश्री शशि तिवारी, सुश्री रश्मि शेंद्रे ने विचार व्यक्त किये। सभी वक्ताओं ने 'मिट्टी बचाओ' पर ही जोर दिया।  

स्कूल प्रबंधन, प्रधानाचार्य सुश्री रश्मि शेन्द्रे ने कार्यक्रम को एक बहुत ही सफल आयोजन बनाने के लिए सभी शिक्षक और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी।
 
कार्यक्रम का संचालन सुश्री नंदिता सोनी इंटरेक्ट क्लब की सचिव ने की। केतुभ कावड़े ने धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम का समापन किया।

समाचार 777115265177132523
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list