Loading...

देशभक्ति गीतों और नृत्य की बहारदार प्रस्तुति


पुलिस विभाग के गायकों का सहभाग 

नागपुर। पुलिस विभाग में विभिन्न पदों पर कार्यरत प्रतिभाशाली गायकों ने देशभक्ति गीतों की मनमोहक प्रस्तुति से शो मे तालिया बटोरी । इस अवसर पर हार्मोनी म्यूजिक एंड डांस एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने भी नृत्य प्रस्तुत किए। 

समर्थ लोकसेवा संस्थान द्वारा आयोजित हार्मोनी इवेंट्स और महाराष्ट्र पुलिस नागपुर शहर द्वारा मंगलवार को त्रिशताब्दी उद्यान नंदनवन में विशेष संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

कार्यक्रम का आयोजन हार्मनी इवेंट्स के निदेशक राजेश समर्थ ने किया, जबकि पीएसआई अजय शेवाले, राजेश सरोदे और रोहित शर्मा, हेड कांस्टेबल दिनेश बावनकर ने सक्रिय रूप से भाग लिया। कार्यक्रम के नृत्य को उर्मिला राउत ने कोरियोग्राफ किया था जबकि बयान श्वेता शेलगांवकर ने दिया था। 

कार्यक्रम की शुरूवात हार्मोनी इव्हेंटस् के म्युझिक-डांस अकादमीके छात्रो द्वारा प्रस्तुत देशभक्ती नृत्य द्वारा की गई।

दिनेश बावनकर ने मधुर गीत मेरा जूता है जापानी के साथ समा बांधा। राजेश सरोदे देशभक्ति गीत छोड़ो कल की बातें की प्रस्‍तुती देकर कार्यक्रम को एक अलग ऊंचाई पर ले गए। रोहित शर्मा ने मेरे देश की धरती इन गानों की प्रस्तुति दी और फैंस की तालियां बटोरीं। इस मौके पर उन्होंने बालक-पालक संबंध, यातायात नियम आदि पर भी मार्गदर्शन दिया। 

अजय शेवाळे ने फीमेल और मेल दोनों आवाजों में हर करम अपना करेंगे गाना पेश कर दर्शकों को चौंका दिया। उन्होंने उपस्थित लोगों को अपनी मिमीक्री से भी खुब हंसाया। कार्यक्रम का समापन ऐ मेरे वतन के लोगो गीत पर समूह नृत्य के साथ हुआ।
कला 8827948683590749394
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list