Loading...

शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को आदर्श शिक्षक पुरस्कार से किया सम्मानित



नागपुर। हीराबाई गायकवाड़ शिक्षा संस्थान द्वारा आयोजित सभी विद्यालयों के सभी शिक्षकों का संयुक्त शिक्षक दिवस समारोह इंडियन पब्लिक स्कूल आनंदनगर के हॉल में सहज वातावरण में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के अध्यक्ष सुरेश गायकवाड़ संस्थान सचिव, उद्घाटन नागपुर मंडल शिक्षक विधायक नागो गाणार, विशिष्ट अतिथि उत्तर नागपुर के पूर्व विधायक डॉ. मिलिंद माने, एड. रमेश श्रावगी मंत्रालय कोर्ट बार सदस्य, रमेश अग्रवाल सामाजिक कार्यकर्ता, नितिन श्रावगी, 

वीणाताई लोखंडे संस्था के अध्यक्ष, वासुदेव राउत संस्था के कार्यवाहक, विठोबा लोखंडे संस्था के उपाध्यक्ष, तेजस गायकवाड़ संस्था सहसचिव , उल्हास गायकवाड़ संस्था के सदस्य, नितिन गजभिये ने दीप प्रज्वलन और कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर हुई। 

संगठन के सचिव सुरेश गायकवाड़ ने अतिथियों का शॉल व श्रीफल से अभिनंदन किया। 
तत्पश्चात महालक्ष्मी विद्यालय द्वारा तू बुद्धि दे प्रार्थना प्रस्तुत की गई। महाराष्ट्र हाई स्कूल के शिक्षकों ने स्वागत गीत गाकर अतिथियों का स्वागत किया।

उद्घाटन के अवसर पर शिक्षक विधायक नागो गाणार ने सभी शिक्षकों की ओर से मां सुरेश गायकवाड़ को शिक्षक दिवस पर इतने बड़े पैमाने पर शिक्षकों का सम्मान करने पर बधाई दी और कार्यक्रम का उद्घाटन करने की घोषणा की। 

तत्पश्चात संस्था के अंतर्गत विद्यालय के गणमान्य व्यक्तियों, अनुकरणीय प्राचार्यों, शिक्षकों एवं गैर शिक्षक कर्मचारियों की उपस्थिति में क्रमश: सुधीर वारकर, श्रद्धा लोंडासे, ताराचंद मोटघरे, सचिन शेंडे, श्रीमती सुषमा मेश्राम, दिनेश डोंगरे, तुषार येस्कर, श्रीमती. अंजनी वर्मा को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए शॉल, श्रीफल और मोमेंटो देकर आदर्श शिक्षक पुरस्कार दिया गया। 

इसके बाद प्रत्येक स्कूल के शिक्षकों और शिक्षिकाओं ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर सभी का दिल जीत लिया.

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक डॉ. मिलिंद माने ने शिक्षकों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम को देखकर और संस्था की प्रगतिशील प्रगति को देखकर सुरेश गायकवाड़ और वीणाताई लोखंडे को बधाई दी और शिक्षकों को बहुमूल्य मार्गदर्शन देते हुए कहा कि मैं हमेशा आपके साथ हूं। 

इसके बाद वासुदेव राव राउत, वीणाताई लोखंडे, नितिन गजभिये, उल्हास गायकवाड़ ने भी शिक्षकों का मार्गदर्शन किया।

अंत में अध्यक्षीय भाषण में संस्थान के सचिव सुरेश गायकवाड़ ने संस्था के अंतर्गत आने वाले सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों, शिक्षकों एवं गैर शिक्षक कर्मचारियों को शिक्षक दिवस की बधाई दी। 

उन्होंने प्रत्येक कर्मचारी को कर्तव्यनिष्ठ होकर विद्यालय के विकास के लिए अपना कार्य स्वयं करने की चुनौती इस मार्मिक मार्गदर्शन के साथ दी कि मैं हर बाधा में हमेशा आपके साथ खड़ा हूं। 
कार्यक्रम का संचालन अयाज सर, फंदे सर, गवई मैडम, ढेकेवार मैडम ने किया और धन्यवाद ज्ञापन झाडे सर ने किया।
समाचार 955078489388638352
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list