Loading...

योग कॉम्पिटिशन में वेदिका ने गोल्ड और निवेदिता ने जीता सिल्वर पदक



वीएसएसएस अध्यक्ष मोटवानी ने दी बधाई

नागपुर। वीएसएसएस महाराष्ट्र युवा टीम की उपाध्यक्ष श्रीमती आंचल योगेश भोजवानी की दो बेटियों ने डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटर स्कूल योगा कॉम्पटीशन जो कि ईश्वर देशमुख कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन द्वारा आयोजित की गई थी उसमे क्लास ग्रुप 7 - 8 में प्रथम स्थान पर वेदिका भोजवानी ने स्वर्ण पदक जीत कर रिकॉर्ड दर्ज किया, उसी तरह निवेदिता भोजवानी ने क्लास ग्रुप 1 - 2 में सिल्वर मैडल जीत कर सभी को प्रभावित किया। 

वीएसएसएस महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने दोनो बच्चों को बधाई देते हुए कहा दोनो छोटे बच्चों ने सिंधी समाज का गौरव बढ़ाया है, दोनों बच्चों ने वीएसएसएस की अनेक सिंधी कांपटीशन में भाग लेकर प्रथम स्थान पाया है और उससे उन्होंने सिंधी बोली भी सीखी, उनकी माता आंचल भोजवानी भी योगा की बहुत बड़ी ट्रेनर है अनेकों योगा की परीक्षाएं पास कर बेहद नाम कमाया है, 

वीएसएसएस युवा महिला टीम की उपाध्यक्ष है, मोटवानी ने बताया ऐसे होनहार सिंधी बच्चों का महाराष्ट्र टीम उन्हे सम्मानित करेंगी। समाजसेवी वरिष्ठ सुरेश भोजवानी की दोनो पोतियां है और योगेश भोजवानी की पुत्रियां है, दोनो बच्चियां बचपन से ही बेहद होनहार है। 

मोटवानी ने कहा कि वीएसएसएस ऐसे होनहार काबिल बच्चों की कद्र कर सम्मान करता है, समाज के सभी अभिभावकों ने बच्चों को उनकी काबिलियत को बाहर लाने में उन्हे प्रोत्साहित करना चाहिए बड़ी बात नहीं आगे सिंधी समाज के बच्चे देश का नाम पूरे विश्व में प्रख्यात कर सकते है।
समाचार 8563387096099896879
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list