Loading...

ऑनलाइन मनाया गया पीएम मोदीजी का जन्मदिन



नागपुर/सावनेर। स्थानीय अरविंद इंडो पब्लिक स्कूल हेती, (सुरला) सावनेर ने माननीय पीएम मोदी जी का ऑनलाइन जन्मदिन समारोह आयोजित किया। छात्रों ने पीएम मोदीजी के स्केच बनाए और स्कूल के साथ मोदीजी की उपलब्धियों को साझा किया। उन्होंने मोदीजी के लिए ग्रीटिंग कार्ड भी बनाए। 

स्कूल के प्राचार्य राजेंद्र मिश्रा ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया।  नरेंद्र दामोदर मोदी 2014 से भारत के 14 वें और वर्तमान प्रधान मंत्री के रूप में सेवारत एक भारतीय राजनेता हैं। उन्होंने 30 मई 2019 को दूसरी बार भारत के प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ली। 

'सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास' के आदर्श वाक्य से प्रेरित होकर, श्री मोदीजी ने शासन में एक आदर्श बदलाव की शुरुआत की है जिससे समावेशी, विकास-उन्मुख और भ्रष्टाचार मुक्त शासन हुआ है। पीएम मोदीजी ने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए गति और पैमाने के साथ काम किया है।  अंत्योदय या योजनाओं और सेवाओं के अंतिम मील वितरण सुनिश्चित करना। 

आज, भारत दुनिया के सबसे बड़े स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम, आयुष्मान भारत का घर है। 50 करोड़ से अधिक भारतीयों को कवर करते हुए, आयुष्मान भारत गरीबों और नव-मध्यमों को उच्च गुणवत्ता और सस्ती स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करता है। 
 
विद्यार्थियों  ने स्कूल के साथ अपने लेख साझा किए और माननीय पीएम मोदी जी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। अरविंद इंडो पब्लिक स्कूल के प्राचार्य राजेंद्र मिश्र ने पीएम मोदीजी के ऑनलाइन जन्मदिन समारोह में भाग लेने वाले छात्रों के प्रयासों की सराहना की।
समाचार 1121655820918163440
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list