Loading...

उभरते सितारे में 'शिक्षा से उत्थान'



नागपुर। विदर्भ हिन्दी साहित्य सम्मेलन का नवोदित कलाकारों के लिए पसंदीदा उपक्रम 'उभरते सितारे'। जिसमें 'शिक्षा से उत्थान' विषय पर ज्ञान और मनोरंजन से भरपूर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रोफेसर डॉ. लिपिका चक्रवर्ती अतिथि के रूप में उपस्थित थी। इनका स्वागत सहसंयोजिका वैशाली मदारे ने किया। 

अपने संबोधन में उन्होंने बच्चों के साथ-साथ पेरेंट्स को भी 'शिक्षा से उत्थान' विषय पर बहुत ही सुंदर और महत्वपूर्ण जानकारियां दी। और साथ ही यह बताया कि आज शिक्षा का महत्व जीवन के लिए बहुत ही आवश्यक है। तथा उसी के साथ साथ परिवार में तालमेल बनाए रखना यह भी बहुत जरूरी है। 

जिससे कि आप अपना, अपने परिवार का और अपने देश का नाम रोशन कर सकते हैं। शिक्षा के सहारे ही विदेशों में भी हमारे बच्चे नये आयामों को छू रहे हैं और देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। इस अवसर पर बच्चों ने भी पारिवारिक महत्व के गीतों को प्रस्तुत किया। 

जिसने भव्या अरोरा, नंदिनी बागडे, मीनाक्षी केसरवानी, निमिक्षा वैरागडे, जिया डाहाके ने सुंदर गीतों की प्रस्तुति से मन मोह लिया। आर्या संदीप भोंगाडे ने अपनी मिमिक्री द्वारा लोगों का मनोरंजन किया और एक संदेश भी दिया। निमिक्षा वैरागडे और संस्कृति डाहाके के शानदार नृत्य ने सबका दिल जीत लिया।

नवोदित कलाकारों की प्रस्तुतियों को रवी सहारे, कृष्णा कपूर, प्रशांत शंभरकर, आनंद डोंगरे, विद्यावती सिडाना, सीमा लूहा, हेमा पाहुजा, डॉ. शालिनी तेलरांधे, देवस्मिता पटनायक, बाबा खान, महेंद्र आगरकर, रौनक रुंगटा, नंदिनी सुदामल्ला आदि ने बहुत सराहा। 

कार्यक्रम की सफलता के लिए वैशाली मदारे ने बहुत परीश्रम किया। कार्यक्रम का संचालन और आभार, संयोजक युवराज चौधरी ने अपने शब्दों में व्यक्त किया.
कला 4949695723524830734
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list