Loading...

रौनक ने देश और महाराष्ट्र का नाम किया रोशन : देवेंद्र फडणवीस



रौनक साधवानी ने जीता चेस ओलंपियाड कॉम्पिटिशन में कांस्य पदक 

नागपुर। भारत में आयोजित 44 वी चेस ओलंपियाड कॉम्पिटिशन में नागपुर के 16 वर्षीय ग्रैंडमास्टर रौनक साधवानी द्वारा कांस्य पदक जीतकर नागपुर महाराष्ट्र और देश का नाम रोशन किया है उपरोक्त उदबोधन महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने आज नागपुर एयरपोर्ट में रौनक का बुके देकर सत्कार कर कहा। 
विश्व सिंधी सेवा संगम के महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने जानकारी देते हुए बताया की नागपुर एयरपोर्ट में मनपा स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष और जरीपटका के नगरसेवक विक्की कुकरेजा सहित वीएसएसएस महिला टीम अध्यक्ष पूजा मोरयानी, भारती पंजवानी, विधी मोटवानी, दीपा खिलनानी सहित दौलत कुंगवानी, राजेश बुटवानी, जगदीश वंजानी, प्रमिला मथरानी और खेमराज धमेह उपस्थित थे। 

उनका एयरपोर्ट पर शाल, श्रीफल, बुके देकर सत्कार विक्की कुकरेजा सहित वीएसएसएस महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने किया। वीएसएसएस महिला टीम सहित उपस्थित सिंधी समाज ने उनका भव्य सत्कार किया। रौनक को तिरंगा पहनाकर मुंह मीठा करवाया, रौनक के पिताजी श्री और श्रीमती भरत साधवानी, माताजी साधवानी ने रौनक को खुशी से गले लगाकर आशीर्वाद दिया। 

इस अवसर पर नागपुर चैस क्लब के पदाधिकारी उपस्थित थे, वीएसएसएस महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने रौनक को पूरे महाराष्ट्र के सिंधी समाज की तरफ से स्वागत कर कहा की शीघ्र वीएसएसएस उनको अवार्ड देकर सम्मानित करेगा। 

मोटवानी ने बताया उसी समय महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस मुंबई जाने के लिए नागपुर एयरपोर्ट आए उन्हे जैसे पता लगा तो उन्होंने रौनक का सत्कार करने एयरपोर्ट के वीआईपी रूम में बुलवाया, विक्की कुकरेजा, प्रताप मोटवानी, रौनक को देवेंद्रजी से मिलने एयरपोर्ट के वीआईपी रूम ले गए जहां देवेंद्रजी ने बेहद खुश होकर रौनक को बुके देकर मिठाई खिलाई और आशीर्वाद देकर रौनक के उज्वलमय भविष्य की कामना की, इस अवसर पर रौनक के साथ उनके माता पिता भी उपस्थित थे।

मोटवानी ने बताया कि एयरपोर्ट पर अमरावती के विधायक रवि राणा भी उपस्थित थे। नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार और नागपुर की कलेक्टर आर. विमला ने भी रौनक को बधाई दी। रौनक ने सभी का आभार कर कहा कि वह और भी मेहनत कर देश के लिए गोल्ड मेडल जरूर लायेंगे, अंत में सभी का आभार नागपुर वीएसएसएस महिला अध्यक्ष पूजा मोरयानी ने किया।
समाचार 8024382819489761863
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list