Loading...

दत्त नगर बेसा में तान्हा पोला का किया आयोजन


नागपुर। कार्यक्रम के आयोजक दिलीप इंगडे एवं मंदिर की कमेटी के सभी सदस्यों ने मिलकर किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डॉ कविता परिहार, विजय देवगडे, नरेश कांबले, खेमराज निनावे, रामदास बावने, सौ लता इंगले उपस्थित थीं। 

इस मेले में करीब 80 - 90 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता दो श्रेणियों में आयोजित की गई थी। प्रथम बैल की सजावट एवं संदेश पर निर्णायकों ने निर्णय लिया और प्रथम स्थान पर कब्जा किया अनिल बावनें, अनिका राजगुरु, श्रेयस बोरकुटे विजयी रहे।
आकर्षक वेशभूषा : समर्थ प्रसाद जाधव, शाक्य नगराले, लावनी सेलोकर विजयी रहीं।

इस अवसर पर अतिथियों का सत्कार पुष्प पेड़ों द्वारा किया गया। सभी बच्चों को प्रोत्साहन पुरस्कार प्रदान किए गए एवं प्रसाद चॉकलेट का वितरण किया गया। 

सुंदर सफल आयोजन के लिए दिलीप इगड़े को डॉ कविता परिहार की और से सम्मानित किया गया।  इस तान्हा पोला पर्व में प्रतिभागियों के माता पिता सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण भी इस मेले में शामिल हुए थे।
परिणामों की घोषणा 

डॉ कविता परिहार ने की एवं आभार लता इंगले ने माना। कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री दिलीप इंगले, विजय गहलोत नरेंद्र बरघाट रविकांत काड़े शंकरराव सेलोकर, प्रमोद सहारे, राजू बाघाड़े, केराम काका, सिडाम, कुशाल बोडे, श्रीरंग वैरागड़े आदि नागरिकों ने कार्यक्रम को सफल बनाया। 
समाचार 5418055470692507590
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list