Loading...

'केटी मोटिवेशनल म्यूजिकल शो' के गीतों ने दी नई ऊर्जा



नागपुर। संगीत के क्षेत्र में व्यक्तिगत विश्व कीर्तिमान स्थापित करनेवाले पुलिस अधिकारी कैलास तानकर  द्वारा जीवन जीने के लिए संगीत द्वारा प्रेरणा देनेवाले कार्यक्रम 'केटी मोटिवेशनल म्यूजिकल शो' में  प्रस्तुत प्रेरक गीतों ने दर्शकों एवं विद्यार्थियो मे नई ऊर्जा भर दी। 

मधुरम हॉल, मोरभवन बर्डी में आयोजित कार्यक्रम में मोटिव्हेशनल स्पीकर और गायक कैलास तानकर ने अन्य गायकों के साथ कार्यक्रम में पुराने और नए प्रेरणादायक गीतों की प्रस्तुति दी और दर्शकों को जीवन को बेहतर तरीके से जीने के लिए मार्गर्शन किया। 

'जिंदगी.' यह गीत कैलास तानकर और पूजा ने; 'श्रीवल्ली 'यह गीत यश और श्रेयश ने; 'सत्यम शिवम' यह गीत मिताली और कोरस ने; 'हसता हुवा.' यह गीत पूजा और जयश्री ने; 'बेटीया.' यह गीत कैलास तानकर और सभी महिला गायिकाओ ने पेश किया. 

'अरे मनमोहना' यह गीत संगीता, पूजा और टीम ने प्रस्तुत किया। इसके साथ ही मेडिटेशन का आयोजन भी किया गया। परिचय सॉंग, राधिका डान्स, वंदे मातरम.पर भी प्रस्तुतीकरण हुआ। समापन पर 'चलते चलते' यह गीत सब ने मिल के गाया। 

कार्यक्रम मे मुख्य वक्ता कैलाश तानकर थे और सह संचालन ओमप्रकाश साहू ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उत्साही श्रोताओं ने भाग लिया। अजय तायवाडे, सतीश गजभिये ने सहकार्य किया।
समाचार 665026186593085826
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list