Loading...

बीमारी का सही समय में इलाज होना जरूरी : मोटवानी



निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का हुआ आयोजन 

नागपुर। देश के आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नागपुर के ऑरेंज सिटी हेयर और ब्यूटी क्लब ने वीएसएसएस महाराष्ट्र टीम के संयुक्त तत्वावधान में समस्त शरीर की जांच का स्वास्थ्य शिविर का आयोजन अरिहंत हॉस्पिटल बैदनाथ चौक के समक्ष बेहद सफलता से आयोजित हुआ। 

कार्यक्रम संयोजक प्रदीप मारोटकर ने बताया कि शिविर में वीएसएसएस महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी और अरिहंत हॉस्पिटल के निखिल कुसुमगर और वीएसएसएस महाराष्ट्र महिला टीम की सचिव मेघा कपूर आमेसर प्रमुख अतिथि बतौर उपस्थित थे। 

प्रमुख अतिथि प्रताप मोटवानी ने प्रदीप मारोटकर द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने पर सराहना कर कहा कि किसी भी बीमारी का अगर समय पर इलाज हो जाता है तो मरीज के साथ गंभीर परिस्थिति नहीं बनती है। 

निशुल्क स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से किसी भी बीमारी की प्रारंभिक परिस्थिति में जानकारी मिलने से मरीज गंभीर परिणामों से बच जाता है। 

मोटवानी ने बताया कि छापरु नगर जनता हाल के सामने उन्होंने 15 साल निशुल्क धर्मार्थ दवाखाना चलाया था, जिसमे सैकड़ों मरीजों का इलाज दवाईयां निशुल्क होता था नागपुर के साथ प्रसिद्ध बीमारी विशेषज्ञ डॉ उन से जुड़ धर्मार्थ दवाखाने में निशुल्क सेवा देते थे। 

मोटवानी ने बताया कि 15 साल में करीब 500 से ज्यादा तब उन्होंने निशुल्क शिविर लगाकर सेवा कार्य किया। लगभग 8 हजार वृद्धों का मोतियाबंद का आपरेशन चश्मे महात्मे आई हॉस्पिटल के सहयोग से निशुल्क करवाए। यह सेवा जिंदगी में सुकून और आत्मिक खुशी देती है। 

मोटवानी ने अरिहंत हॉस्पिटल की बेहद सराहना कर कहा कि नागपुर का बेस्ट हॉस्पिटल जहां सर्वसुविधाए उपलब्ध है डॉ उत्कर्ष शाह के मार्गदर्शन में सभी बीमारियों का इलाज यहां उपलब्ध है और यहां सामाजिक संगठनों को निशुल्क शिविर की सेवा भी बेहद सराहनीय है शिविर का लाभ सैकड़ों लोगों ने लिया। 

शिविर में अरिहंत हॉस्पिटल के सभी वरिष्ठ विशेषज्ञ डॉक्टरों के साथ क्लब के पदाधिकारियों में उज्वला शिरोडकर, हर्षदा कडसे, सारिका श्रीराव, सुनीता कांबले, अर्चना राठौड़, राजश्री धोटे, स्नेहा सलगुंजेवार, दीप्ती नेवरे, रत्ना गायधने ने शिविर को सफल बनाने में अथक सहयोग दिया। कार्यक्रम का कुशलता से संचालन प्रदीप मारोटकर ने किया आभार मेघा कपूर आमेसर ने किया।
समाचार 4664106805867503812
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list