Loading...

देवदूतों का शहर बनता जा रहा है नागपुर

एक रुपया दान, कैंसर मुक्त अभियान

नागपुर। मानव सेवा की दिशा में निरंतर प्रयासरत देवता लाइफ फाउंडेशन के तत्वावधान में तीन दिवसीय एक रुपया दान कैंसर मुक्त अभियान का शानदार आयोजन 13 से 15 अगस्त तक किया जा रहा है. संस्था के ट्रस्टी प्रतापराय हिराणी ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शनिवार 13 अगस्त को शाम 4 बजे से वरिष्ठ नागरिकों की पैदल तिरंगा रैली का आयोजन रामदासपेठ स्थित कल्पना बिल्डिंग से लोकमत चौक तक किया गया है. 

संस्था की उपाध्यक्ष कस्तूरी बावने ने जानकारी दी कि रविवार 14 अगस्त को सुबह 9 से 11 बजे तक महाराष्ट्र की लोकप्रिय पारंपरिक लेजिम स्पर्धा का आयोजन ला कालेज चौक जवाहर विद्यार्थी गृह में किया जा रहा है. इसमें 12 स्कूलों के लगभग 250 विद्यार्थी भाग ले रहे हैं. इसमें चेक द्वारा 3 पुरस्कार के साथ ट्राफी व प्रशस्ति पत्र भी दिये जाएंगे. 

विशेष रूप से कार्यक्रम में कैंसरग्रस्त बच्चों की उपस्थिति रहेगी. फाउंडेशन के अध्यक्ष किशोर बावने ने बताया कि हमारे साथ 2 हजार से अधिक देवदूत सेवारत हैं. सोमवार 15 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में सुबह 9 से 11 बजे तक जवाहर विद्यार्थी गृह से खामला चौक तक "वंदे मातरम् महारैली का आयोजन किया गया है जिसमें 75 साइकिल, 75 स्कूटर व 75 देवदूतों का समावेश रहेगा. रैली का उद्देश्य कैंसरग्रस्त बच्चों के संदर्भ में जनजागृति करना है.

बच्चों में तेजी से बढ़ रहे कैंसर के मद्देनज़र देवता परिवार निरंतर सेवा को तत्पर है. संस्था द्वारा फिलहाल 22 बच्चे गोद लिये हैं और यह संख्या बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही 1 माह से जारी एक रुपया दान कैंसर मुक्त अभियान का समापन होगा. आभार देवता सेवा संघ के आचार्य नरेंद्र सतीजा ने माना. 

पत्र परिषद में देवता लाइफ फाउंडेशन के अध्यक्ष किशोर बावणे, सचिव सुधीर बाहेती, देवता सेवा संघ के आचार्य नरेंद्र सतीजा, सलाहकार विवेक जुगादे, उपाध्यक्ष कस्तूरी बावणे, ट्रस्टी प्रतापराय हिराणी, सारिका पेंडसे, नीलिमा बावने, चंद्रशेखर वसूले, मृणेशा गेडाम, अस्मिता बावणे, अर्चना दामके एवं अन्य देवदूत उपस्थित थे.
समाचार 8814157495134560561
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list