Loading...

'कमाल के किशोर' ने बनाया किशोर कुमार के गानों का सफर



नागपुर। हरफनमौला और वन एंड ओनली वन किशोर कुमार ने फैन्स के दिलों में पक्की जगह बना ली है. नई पीढ़ी के बीच आज भी लोकप्रिय इस सदाबहार गायक पर आधारीत शनिवार 6 अगस्त को कार्यक्रम 'कमाल के किशोर' का आयोजन किया गया। 

ऑस्कर सांस्कृतिक संगीत कलावंत अकादमी नागपुर  सहयोग के लिए 6.30 बजे अमृत भवन, बर्डी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

लक्ष्मीकांत प्यारेलाल, एस. डी। और आर. डी। बर्मन पिता-पुत्रने किशोर कुमार को सबसे हिट गाने दिए। इन तीनों के गीतों की प्रस्तुति हुई।

प्रशांत ढाबरे द्वारा लिखे गए शीर्षक गीत को अजय और मनीष ने गाया। इसके बाद दीपक ने समा है सुहाना सुहाना गाने पर परफॉर्म किया। आदमी जो कहता है: मनीष, मेरे दिल में आज: प्रशांत, लिखा है तेरी आंखों में: प्रशांत और रक्षंदा, 

भीगी भीगी रातो में: दीपक, और रक्षंदा, मोहब्बत बड़े काम की: प्रशांत, प्रांजलि, ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे: सुदीप चक्रवर्ती और प्रशांत, एक मै और एक तू: प्रशांत और प्रांजलि द्वारा गाए गए गानों ने सनसनी मचा दी। 

बप्पी लाहिरी द्वारा रचित गीतों की धुन प्रशांत, रक्षंदा, मनीष और डॉ. दीपा ने गायी। अंत में सभी गाने आती रहे गी बहारे की पॅरोडीमे गाये.
कार्यक्रम की परिकल्पना प्रशांत ढाबरे की थी। 

संगीत नियोजन मंगेश पटले का था और निवेदन पंकज शिरभाते ने किया था। साउंड अशोक रेड्डी का था और लाइटिंग किशोर बत्तासे ने की थी। 
ऑस्कर  संस्था के पदाधिकारी अध्यक्ष पी.कुमार, उपाध्यक्ष राजू व्यास, कोषाध्यक्ष प्रशांत खडसे, सचिव रिनेश जाणे, सहसचिव चंंन्द्रशेखर शामकुवर, संचालक संगीता गावंडे, राजेश सहित अन्य उपस्थित थे।
कला 5293262312077440267
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list