Loading...

जरूरतमंदों को ताडपत्री का वितरण कर मनाया 75 वां अमृत महोत्सव



जॉय- सरस्वती सेवादार फाउंडेशन तथा एक्स आर्मी एनजीओ का उत्कृष्ट उपक्रम

नागपुर/मुंबई। देश आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहा है, जिसमें अमीर - गरीब सभी अपने - अपने तरीकों से इस जश्न को मना रहे है। अनेक संस्थाएं हर घर तिरंगा के पहल पर घर - घर में तिरंगा बांटकर अपनी सामाजिक एवं देशभक्त की भावनाएं प्रकट कर रही हैं। 

इसी के साथ इस वर्ष अत्यधिक बारिश होने के कारण देश के अनेक गांव तथा शहर जलमग्न हो रहे हैं, जिस कारण जनमानस को अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। 

लेकिन इसी श्रंखला में जॉय- सरस्वती सेवादार फाउंडेशन तथा एक्स आर्मी एनजीओ के राष्ट्रीय संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ. पृथ्वीजीत बिश्वास ने देश का 75 वां अमृत महोत्सव अनोखे ढंग से मनाकर मिसाल कायम की है। 

गोरेगांव और मलाड परिसर के कई झुग्गी बस्तियों के घरों में बारिश के दौरान अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है, घरों में टपकने वाले बारिश के पानी के बचाव के लिए वाटर प्रूफ तारपॉली (ताडपत्री) का वितरण किया गया। 

भारी बारिश के इस संकट की घड़ी में गरीब लोगों के मकानों के लिए यह वाटर प्रूफ तारपॉली (ताडपत्री) का मिलना किसी वरदान से कम नहीं था। इस अनोखे उपक्रम की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है।

जॉय- सरस्वती सेवादार फाउंडेशन तथा एक्स आर्मी एनजीओ के संस्थापक अध्यक्ष प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ. पृथ्वीजीत बिश्वास ने कहा है कि मानवता ही दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति है। हमारे इन प्रयास की यात्राओं को लगातार आगे बढ़ाने के लिए सभी का सहयोग और समर्थन अत्यावश्यक है और जिनका हमें सहयोग तथा आशीर्वाद मिला उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं।

इस ताडपत्री वितरण समारोह में जरूरतमंदों के साथ जॉय- सरस्वती सेवादार फाउंडेशन तथा एक्स आर्मी एनजीओ के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. पृथ्वीजीत बिश्वास, वरिष्ठ सलाहकार आर. वी. प्रसाद, नवीन कश्यप, श्रीमती संजू अग्रवाल, कुमारी माधबी एवं श्रीमती श्रेष्ठा सहित गोरेगांव और मलाड परिसर के सभी सदस्यगण उपस्थित थे।
समाचार 5352685686713553633
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list