Loading...

वीएसएसएस ने गरीब कन्या की शादी का किया संकल्प


नागपुर। विश्व सिंधी सेवा संगम द्वारा अप्रैल माह में सिंधी समाज की गरीब कन्या नेहा मनवानी की शादी का पूरा खर्चा और सभी प्रकार की शादी में होने वाले खर्चे उठाकर बेहद हर्षोल्लास से बिटिया की शादी रचाई। 

महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया कि विदर्भ की महिला टीम अध्यक्ष बहन श्रीमती कंचन जगयासी द्वारा समाज की एक बेटी को शादी के लिए सहायता करने का आग्रह किया। 

गरीब कन्या को कार्यालय बुला पूरी मदद का आश्वासन दिया, बिटिया की शादी नागपुर में 25 जुलाई को हो रही है। महारास्ट्र अध्यक्ष ने सोशल मीडिया में वीडियो के माध्यम से अपील की, जिसका जबरदस्त प्रतिसाद मिला, पूरे देश विदेश से सहयोग के हाथ फैला दिए। वीडियो वायरल होते ही सिंधी समाज के अलावा सिंधी समाज की तरफ से सहयोग मिलना शुरू हो गया। 

मोटवानी ने बताया कि 13 जुलाई को गरीब कन्या को उसकी शादी हेतु सहयोग राशि सौंप दी जाएगी। शनिवार को इस पुण्यकारी कार्य मे  नागपुर डिस्ट्रिक्ट के अध्यक्ष मनोहरलाल आहूजा की पूरी टीम ने भी कन्या की के शादी के लिए 11100 रुपये योगदान महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी और कार्यकारी जनरल सेक्रेटरी रीथ रूपानी को बिटिया के शादी के सहयोग हेतु सौंपे। आगे भी ऐसे कार्यो के लिए तन, मन, धन, से सहयोग करने की सहमति जतायी। 

महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी के कार्यालय में सहयोग राशि हेतु प्रमुखता से नागपुर जिला टीम के अध्यक्ष मनोहरलाल आहूजा, लख्मीचंद थावानी, इंदरलाल धनकानी, पवन देवानी, सुरेश अमरनानी, रमेश साधवानी, नानक धनवानी, शंकर वलेचा, प्रकाश अमरनानी  सम्मिलित हुए। वीएसएसएस टीम से पुणे, गोआ और अनेक शहरों से योगदान प्राप्त हुआ। पूरे विश्व मे प्रख्यात मोटवानी द्वारा संचालित निशुल्क मेट्रोमोनियल ग्रुप मोटवानी। 

मोटवानी ने सभी दानदाताओ का आभार माना मात्र वीडियो से एक अपील पर पूरे देश विश्व ने उनका सम्मान कर गरीब कन्या की शादी में मदद कर होंसला बढ़ाया।
सामाजिक 3200608992685964576
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list