Loading...

वैष्णोदेवी चौक पर चोक गडर लाइन ठीक कराया


नागपुर। वैष्णोदेवी चौक पर सूर्यलोक बिल्डिंग के समीप में गडर लाइन के ऊपर रोड का मलबा पड़ा हुआ था जिसके कारण बड़ी लाइन चोक होने से चौक पर और उसके आसपास सूर्यलोक बिल्डिंग के पास बरसात का पानी जमाव हो जाता था। सूर्यलोक बिल्डिंग के प्रेजिडेंट नरेंद्र झाम व स्थानीय निवासी बटुक भाई बगड़िया ने इसकी जानकारी समाजसेवी मनोज अग्रवाल को दी। 

मनोज अग्रवाल ने तुरंत जानकारी उपमहापौर सौ मनीषा ताई धावड़े को फोन पर जानकारी दी उसके तुरंत बाद उपमहापौर ने मनपा लकडगंज झोन के अधिकारियों को जे सी बी लगाकर गडर लाइन के ऊपर का रोड का मलबा हटाकर में गडर लाइन साफ करने का निर्देश दिया। दूसरे दिन बरसात रुकने के बाद तुरंत मनपा अधिकारियों ने स्वास्थ् निरीक्षक आनंद राठौड़ के मार्गदर्शन पर जेसीबी लगाकर गडर लाइनर के रोड का मलबा हटाया गया और मनपा स्वास्थ विभाग के साफ सफाई कर्मचारियों ने गडर लाइन जो सालो से चोक थी उसको साफ किया। 

वैष्णोदेवी चौक पर बरसात का पानी जमा होने के कारण ट्राफिक भी अवरुद्ध होता था और एक्सीडेंट होने का डर भी था और पास सूर्यलोक बिल्डिंग के आस पास बरसात का पानी भी जमा होता था जिसके कारण वहां रहने वाले लोगो को तकलीफ होती थी। समाजसेवी मनोज अग्रवाल के अथक प्रयास से व उपमहापौर मनीषा ताई धावड़े के निर्देश से यह कार्य पूर्ण हुआ। स्थानीय नागरिकों ने राहत की सास लिया और  सभी का आभार माना।

सामाजिक 9137680513800735987
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list