Loading...

मनपा चुनाव में सत्ताधारीयों को जनता सिखाएगी सबक : शैलेंद्र तिवारी


बरसाती पानी निकासी की पूर्व तैयारी नही : शहर हुआ जलमग्न

नागपुर। अनेक दिनों के गर्मी के मौसम के बाद नागपुर शहर थोड़ी राहत की बात हुई व आज सुबह से ही नागपुर में धुँआधार बारिश शुरू है जिससे छोटी छोटी बस्तियों गली व मोहोल्लो के साथ साथ शहर के मुख्य सड़कों में भी पानी ही पानी भर गया। जिससे आम नागरिकों को आवाजाही में काफी दिक्कतें हो रही है।


राष्ट्रवादी युवक काँग्रेस के शहर जिल्हाध्य्क्ष शैलेन्द्र तिवारी ने कहा है कि नागपुर महानगर पालिका ने बरसात से निपटने के लिए किसी भी प्रकार की पूर्व तैयारी नही की है जिसकी पोल आज पहली बारिश में ही खुल गई है। शहर में हर जगह पानी ही पानी भरा गया है, बरसाती पानी निकासी की लाइन भी बरसात के पूर्व साफ नही की गई है। मनपा में सत्ताधारी भाजपा नागपुर शहर में पिछले 15 वर्षो से सत्ता में है लेकिन हर बार ऐसी ही समस्या होने लगी है। 


पिछले वर्ष तो नागपुर के विधान भवन में भी पानी भर गया था जिससे भी नागपुर मनपा की के अधिकारियों व सत्ताधारियों ने कोई सीख नही ली है। नागपुर शहर की दुर्दशा के लिए पूरी तरह से सत्ताधारी भाजपा जिम्मेदार है। महापौर ने भी बरसात की पूर्व तैयारी हेतु किसी भी प्रकार से ना कोई दौरा किया और ना ही किसी प्रकार का प्रयास किया है। शहर की जनता सब देख रही है और आनेवाले मनपा चुनाव में जनता जरूर मनपा के सत्ताधारियों को सबक सिखाएंगी ऐसी बात राष्ट्रवादी युवक काँग्रेस के अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी ने कही है।
समाचार 3471902500848741173
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list