Loading...

महापौर ने कोरोना वॉरियर्स बहनों का किया सत्कार


इंदिरा गांधी रुग्णालय में मनाया नितीन गडकरी का जन्मदिन

नागपुर। शहर में हर जगह नितीन गडकरी का जन्म दिवस मनाया गया इसी श्रंखला को आगे बढाते हूये लॉयन्स क्लब आॅफ नागपूर आरेंज सिटी ने कोरोना वाॅरियर सन्मान कर नितीन गडकरी का जन्म दिन मनाया। हम सब जानते है कि कोरोना की दुसरी लहर कितनी खतरनाक थी। ऐसे में महिला डॉक्टर और नर्स के कार्य को कैसे भुलाया जा सकता हैं। जो अपने घरो की जिम्मेदारीयो के साथ कोरोना पेशेंट की देखभाल कर अपने कर्तव्य का पालन किया। 


इंदिरा गांधी रुग्णालय, एल.ए.डी चौक में हुये इस कार्यक्रम मेंं महापौर दयाशंकर तिवारी के शुभहस्ते उन कोरोना वाॅरिअर बहनों का सत्कार साडी, शाॅल और श्रीफल देकर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता लाॅयन्स क्लब आॅफ नागपूर आॅरेंज सिटी के एमजेएफ पिंटू मेहाडिया ने  की और प्रमुख रुप से धरमपेठ झोन के सभापति सुनिल हिरणवार थें। 

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप सें नगरसेविका परिणिता फुके, उज्वला शर्मा, नगरसेवक संजय बंगाले, अमर बागडे, इंदिरा गांधी रुग्णालय की हेड डॉ. शिलू चिमुरकर और विशेष रुप सें लाॅयन प्रविण पवार, मधुसूदन फुंडे, परेश ईटकेलवार उपस्थित थें। महापौर ने अपने संबोधन में कहा कि गडकरी साहब ने जो कोरोना के समय देश में आयी समस्याओ का समाधान निकालने और शहर में कोरोना पेशेंट के लिए अॉकसिजन, रेमडिसीवीर, बेड की व्यवस्था करके एक बहुत ही सराहनीय कार्य किया है ऐसा उपने व्यक्तवय में कहा। 

सभी रुग्णालय के कर्मचारी और अधिकारी ने सहयोग किया। सभी का आभार झोन सभापति सुनील हिरणवार ने व्यक्त किया और भगवान से प्रार्थना है कि हमारे मार्गदर्शक नितिन गडकरी साहब को स्वस्थ व निरोगी रखें और साहब ऐसी ही जन सेवा करे उनको जनता का आशीर्वाद और दुआ है।

समाचार 823739682943440293
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list