Loading...

जरूरतमंदों को स्वस्थ जल देने का भी करें इंतजाम : शेख मुख्तार


नागपुर।  शहर के समाजसेवक शेख मुख्तार ने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि कोरोना संकटकाल में जरूरतमंद नागरिकों की मदद करने के लिए अनेक व्यक्ति युवा, जन प्रतिनिधि, संस्था या संगठन सामने आए और काम कर रहे हैं लेकिन ऐसे भी कुछ जन प्रतिनिधि है जो केवल सोशल मीडिया में ही अपनी सक्रियता दिखाते रहे हैं। कुछ तो बिना काम किए ही अपने पोस्टर बैनर लगाकर श्रेय लेने लेने की होड़ में नजर आ रहे हैं।  

मास्क और सेनेटाइजर बाटकर, फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर वायरल अपनी पीठ ठोकने वाले भी बहुत बड़ी संख्या में सक्रिय है। मेरा नागपुर महानगर पालिका से पूर्व नगरसेवक, नगरसेवक, विधायक, सांसद से  निवेदन है कि हमने और हमारी संस्था ने खाना खिलाने की जवाबदारी AWPL अपनी संस्था FEED THE NEEDY ले रखी है..! 

जो लोग गवर्नमेंट हॉस्पिटल में कोरोना महामारी विभिन्न प्रकार की बीमारियों से ग्रसित है। उनके परिवारजनों को भूखे मरने की नौबत आन पड़ी है, हम तो अपना कार्य अपनी जान जोखिम में रखकर निरंतर लोगों को खाना खिला रहे हैं। इन हॉस्पिटलों में पानी की भी उत्तम व्यवस्था ना होने के कारण इनका फायदा कुछ शरारती लोग पानी बेचकर उठा रहे हैं। समाज सेवक शेख मुख्तार ने प्रशासन से गुजारिश की है कि जल्द से जल्द इन्हें स्वस्थ पानी देने का इंतजाम करें।

सामाजिक 7012380636697094982
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list