Loading...

वी 5 एंटरटेनमेंट के इवेंट में योगेश और नितिन के 'सोलो' गीतों का धमाका


नागपुर। शास्त्रीय संगीत हो या फिल्म संगीत, मधुर संगीत की हमारी लंबी परंपरा रही है। कई एकल गीतों के अलावा, भारतीय संगीत में युगल और समूह गीतों का एक बड़ा खजाना भी है। फिल्मों के सोलो गाने आज भी श्रोतोंओं के जेहन में रहते हैं। ऐसे ही कुछ लोकप्रिय एकल गीत नागपुर के प्रसिद्ध गायक नितिन झाडे और योगेश आसरे द्वारा प्रस्तुत किए गए। 

वी 5 एंटरटेनमेंट ग्रुप के स्पेशल लॉकडाउन सोलो स्पेशल सॉन्ग का शो 'कभी होती नहीं है, जीस की हर' बुधवार को अनिल पिल्ले और नितिन झाडे के फेसबुक पेज पर वी 5 एंटरटेनमेंट स्टूडियो से लाइव स्ट्रीम किया गया। कार्यक्रम की परिकल्पना वी5 के निदेशक अनिल पिल्ले ने की थी।

नितिन झाडे ने 'कहा तक ये मन को अंधेरे चलेंगे' गाने से कार्यक्रम की शानदार शुरुआत की। योगेश ने आज की रात मेरे दिल की गाना गाया। नितिन ने हम बेवफा हरगिज ना थे, गाड़ी बुला रही है, जाने क्या सोच कर, जिंदगी की यही रित है, सुहानी चांदनी राते, लहरों की तरहा यांदे जैसे कई एकल गीतों का प्रदर्शन किया। 

योगेश ने तकदिर का फसाना, बड़ी दूर से आए हैं, तेरी गलियों में, तेरी आंखों के सीवा, देखा है मेरी आंखों में, काली घटा छायी, अकेले है चले आओ आदि गीतों का प्रदर्शन किया । कार्यक्रम का समापन जिंदगी के सफर में या गीता के साथ हुआ।

कार्यक्रम का मंच संचालन खुबसुरत ढंग से अमोल शेंडे ने किया जबकि ध्वनि संयोजन नंदू गोहाने द्वारा किया गया था। स्ट्रीमिंग कि जिम्‍मेदारी शविंद्र बिसेन ने बखुबी निभाई। कार्यक्रम के अंत में आयोजकों ने कोरोना वॉरियर्स को श्रद्धांजलि अर्पण की।
कला 1746724144836087138
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list