Loading...

सैनिकों के घर टैक्स माफ करने का लिया फैसला


कठोरा बु. ग्राम पंचायत की एक अनोखी पहल

अमरावती। तहसील के कठोरा (बु) ग्राम पंचायत ने हाल ही में गाँव के सभी सैनिकों को भावनात्मक राहत देते हुए देश की निस्वार्थ रक्षा और उनकी सेवा का विचार को देखते हुए उनका मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें सम्मान देने के लिए उनका घर टैक्स माफ करने का फैसला किया है। यह फैसला 16 अप्रेल की मासिक बैठक में लिया गया। 


अमरावती तहसील के कठोरा (बु) ग्राम पंचायत कृषी उत्पन्न बाजार  समिति के पूर्व सभापती विलासभाऊ महल्ले और खरेदी बिक्री के अध्यक्ष प्रशांताभाऊ काळपांळे नेतृत्व में अपना बहुमत सिद्ध करके ग्राम पंचायत अपने ताबे मे ली है और ग्राम पंचायत की तरफ से इस गाँव में विभिन्न योजनाओं की शुरुवात की है. इसी के एक योजना के एक हिस्से के रूप के तहत वर्तमान में गांव में रहने वाले सीमा पर तैनात सैनिकों के घर का टैक्स  माफ कर दिया गया है। 

इस समय मासिक बैठक मे कठोरा (बु) गाव के  सरपंच श्री मंगेशभाऊ महल्ले, उप सरपंच श्रीमती संगीता भालेराव, सदस्य श्री विनोद भालेराव, श्री प्रवीण अळसपुरे, श्री गजेन्द्र काळबांडे, जया काळबांडे, प्रतिभा ठाकरे, अर्चना निमकर, राम खंडार, खड़से, तंतरपालळे, ग्रामसेवक कु.वंदना गोपाळे , ग्राम पंचायत कर्मचारी राजु खड़से, इंगोले, नंदकुमार देशमुख, उमेश खडसे, वैभव सोनोने उपस्थित थे।
समाचार 4471417647357866544
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list