Loading...

नागपुर का होलसेल अनाज मार्केट सुबह 11 से 5 तक


शनिवार रविवार पूर्णतः बंद रहेगा


नागपुर। कोरोना महामारी विकराल रूप लेते जा रही है, प्रतिदिन मरीजो की संख्या बढ़ रही है। मृत्यु दर बढ़ते जा रही है। कोरोना मरीजो की विकरालता को देख समूचे जनमानस में भय व्याप्त है। दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल और सचिव प्रताप मोटवानी ने बताया कि नागपुर में बढ़ते केसेस और लगभग प्रत्येक परिवार में कोरोना मरीज और हॉस्पिटल में बेड दवाई का अभाव से स्थिति बेहद चिंताजनक होते जा रही है। 

इसीलिए एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि सोमवार से शुक्रवार इतवारी कलमना मार्केट सुबह 11 से 5 तक ही खुला रहेगा। और शनिवार और रविवार दोनों दिन मार्किट पूरी तरह बंद रहेंगे। उन्होंने अपने सदस्यों को कोरोना में खुद को और उनके परिवार को अपनी सुरक्षा और कोरोना से बचने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया है। 

मोटवानी ने मनपा से आग्रह किया है कि जानकारी अनुसार कोरोना पॉजिटिव धडलले से सड़कों पर घूम रहे है और सामान्य जनता को भी कोरोना ग्रस्त कर रहे है। इस पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। कोरोना मरीज की पहचान के लिए कोई ऐसा चिन्ह अंकित हो जिससे उसकी पहिचान हो सके। 

सरकार ने व्यापारियो के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध करवाना चाहिए क्यो की वह भी पुलिस, डॉक्टर, सफाई कर्मी के समान अपनी जान जोखिम में डाल अपनी दुकानें खोल कर कोरोना वॉरियर्स का कार्य कर जीवनश्यक वस्तुओ की आपूर्ति सुगमता से उपलब्ध करवा रहे है।
समाचार 6162673345607688279
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list