Loading...

नागपुर के युवा सिंधी कलाकार हनी खट्टर ने रखा बाॅलीवुड में कदम




ईशाज डायरी वेब सीरीज में निभा रहे मुख्य भूमिका


नागपुर। यह कहानी है उस युवा की जिसने अपनी मेहनत और टैलेंट के बल पर अपना मुकाम बनाया है, उसके पालक कानपुर से शिफ्ट होकर नागपुर आए तब वह सिर्फ ग्यारह वर्ष का था. परिवार की जिम्मेदारियां संभालने के लिए वह जरीपटका से वाड़ी एक प्राइवेट फर्म में रू. 400 प्रतिमाह के हिसाब से नौकरी करता था, लेकिन उस पर कला की धुन सवार थी. फुरसत के क्षणों में एक्टिंग एवं नृत्य की शिक्षा लेता था. साथ ही साथ सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है.  


सिंधी समाज के कई कार्यक्रमों में उसे देखा जा सकता है, उसने कई सिंधी नाटकों में संगीत भी दिया तथा अभिनय भी किया है. आखिर उसकी मेहनत रंग लाई और उसे बालीवुड में ब्रेक मिला. हनी खट्टर ने नागपुर के नैशनल इंग्लिश हाइ स्कूल से मैट्रिक पास करने के पश्चात् सिंधू कालेज से स्नातक की डिग्री प्राप्त की. तत्पश्चात् झूलेलाल इंस्टिट्यूट आॅफ टेक्नालाजी से इंजिनीअरिंग की है। 


हनी खट्टर ने एमटीवी के साथ कई म्यूज़िक वीडियो एलबम किए हैं. मुंबई जाकर रोशन तनेजा इंस्टिट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया. बालीवुड में पदार्पण के पहले हनी खट्टर ने एच.के. डांस अकादमी एवं एच.के.एंटरटेनमेंट कंपनी बनाकर नागपुर के प्रमुख कोरियाग्राफर तथा एक्टिंग फैकल्टी के रूप में प्रसिद्धि पाई है. वे नागपुर के युवा कलाकारों के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य करते रहे हैं। 'इशा’ज़ डायरी' एक क्राइम थ्रिलर सीरीज़ है जिसके निर्देशक नासिर खान हैं. 

सीरिज़ की कहानी निधी और प्रीति के इर्द गिर्द घूमती है जो लड़कों को हनी ट्रैप में फंसाकर उनसे पैसे लूटती हैं. इशा नाम की साधारण लड़की उनके साथ रहने आती है, वे दोनों उसे भी अपनी आदतों में ढाल लेती है. इशा के असीम खर्चों से उसपर कर्ज़ का बोझ बढ़ जाता है जिससे वह गलत रास्ते अपना लेती है.  एक दिन दुर्भाग्यवश उसका खून हो जाता है. उसके खूनी को ढूंढने में मदद करती है उसकी डायरी. आज एम एक्स प्लेयर सीरिज़ पर हनी खट्टर द्वारा अभिनीत इशा’ज़ डायरी दिखाया जाएगा जिसमें मुश्ताक खान एवं खुश्बू मोहारकर के साथ हनी खट्टर भी एक अहम किरदार निभा रहा है. इशा’ज़ डायरी के अलावा हनी अन्य कई म्यूज़िक एलबम तथा सीरियलों में भी काम कर रहा है.
कला 8245288228682133108
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list