Loading...

राकांपा ने श्रीकांत शिवणकर को गडचिरोली जिला निरीक्षक के रूप में किया नियुक्त




नागपुर। श्रीकांत शिवणकर को महाराष्ट्र प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गडचिरोली जिला निरीक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्हें पार्टी के एक उच्च शिक्षित व्यक्ति के रूप में देखा जाता है। राजनीति में प्रवेश करने से पहले, उन्होंने इंजीनियरिंग प्रशासन में अनुभव और सामाजिक संगठनों के माध्यम से पर्यावरण के क्षेत्र में कई सराहनीय गतिविधियों को अंजाम दिया था। 

उनके नेतृत्व गुणों और अनुभव को देखकर, एनसीपी शहर अध्यक्ष अनिल अहिरकर ने उन्हें शहर उपाध्यक्ष के रूप में मौका दिया। उमदा स्वभाव और अपनी कार्यशैली से श्रीकांत शिवणकर ने बहुत कम समय में पार्टी में अपना नाम बनाया। पार्टी में उनके कार्य को देखते हुवे , उन्हें शहर के प्रवक्ता के रूप में भी जिम्मेदारी दी गई थी। 

अब उन्हें गडचिरोली  जिले में पार्टी संगठन को मजबूत करने की दृष्टि से प्रदेश निरीक्षक पद की जिम्मेदारी दी गई है। 

राष्ट्रवादी काँग्रेस का कार्यकर्ता हूं ये मेरे लिये गर्व कि बात है : श्रीकांत शिवणकर 

कार्यकर्ता पार्टी मे किसी पुरस्कार के लिए काम नहीं कर रहा है। हालांकि, अगर उसके काम सम्मान किया जाता है, तो उसके लिये यह एक सम्मान से अधिक कार्य की स्वीकृति है।राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हुए, पार्टी के गणमान्य लोगों ने मेरे काम पर ध्यान दिया और आज निरीक्षक की जिम्मेदारी दी यह निश्चित रूप से उत्साहजनक हैं। 'मुझे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता होने पर गर्व है,' ऐसा इस अवसर पर उन्होंने कहा। 

उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जयंतराव पाटिल, गृहमंत्री अनिलबाबू देशमुख, पूर्व मंत्री रमेशचंद्र बंग, शहर अध्यक्ष अनिल अहिरकर, प्रदेश महासचिव प्रवीण कुंटे, सलिल दादा देशमुख, सभी राज्य पदाधिकारियों, शहर के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।
नियुक्ति 9194803711590259724
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list