Loading...

वीएसएसएस महाराष्ट्र टीम ने नेहा बिटिया की शादी का पूरा किया संकल्प



किसी को सहयोग करना हम सिर्फ़ माध्यम : मोटवानी

नागपुर। वीएसएसएस महाराष्ट्र टीम ने नेहा मनवानी की शादी करवाने का। संकल्प पूरा किया।महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया नेहा मनवानी की शादी कटनी में 4 अप्रेल को तय है।पिता की छोटी होटल कोरोना लॉक डाउन से बंद हो गयी जिससे पिता बेटी की शादी करवाने में पूरी तरह अक्षम थे। 


मोटवानी ने बताया नेहा के परिवार की परिस्तिथि देख वीएसएसएस महाराष्ट्र ने उनकी शादी का पूरा खर्चा उठाने का संकल्प किया।मोटवानी ने बताया कि उनके द्वारा एक मैसेज कर अपील की और पूरे देश से लोगो ने मदद के हाथ फैलाये। 


वीएसएसएस महाराष्ट्र महिला टीम, विदर्भ महिला टीम ने भी बेहद सहयोग देकर इस पुण्यकारी कार्य को सफल बनाया बुधवार  बेटी नेहा मनवानी को वीएसएसएस आफिस में बुलवा उसकी शादी का सामान उनके परिवार को सौंपा। 

महाराष्ट्र टीम से अध्यक्ष हिना मुनियार, महासचिव सुनीता जेसवानी, विदर्भ टीम अध्यक्ष श्रीमती कंचन जगयासी, सचिव काशिश सच्चानी, महाराष्ट्र टीम कार्यकारी सचिव, साक्षी थारवानी, सचिव  करिश्मा मोटवानी, डॉ भाग्यश्री खेमचंदानी, विद्या बाखरु, अनिता नागवानी, मुस्कान थारवानी, कंचन बत्रा, पुनिता आमेसर ने तथा युवा टीम से हितिशा ठाकुर नेहा भावनानी उपस्तिथ थे। नेहा बिटिया को 1 सोने का कंगन, 2 कान के टॉप्स , साक्षी थारवानी द्वारा, 1 सोने की सुंदर अंगूठी, विदर्भ टीम अध्यक्ष श्रीमती कंचन जग्यासी कशिश सच्चानी, 1 मोबाइल सहित शादी की साड़ी लहंगा और शादी में लगने वाला पूरा सामान 51 हजार की एफडी बैंक में और सहित अनेक गिफ्ट आइटम सोंपे गए। 

महाराष्ट्र महिला टीम, विदर्भ महिला टीम, नागपुर महिला टीम अध्यक्ष सुनीता बजाज के पदाधिकारी उपस्तिथ थे। सभी बहनो ने नेहा को दिल से आशीर्वाद दिया बहनो का इतना प्यार देख नेहा भावुक हो उठी। कोरोना के कारण बेहद कम सदस्यों को आमंत्रित किया गया। 

मोटवानी ने कहा कि बहनो की टीम का दिल से आभारी हूं, इस नेक काम मे मुझे बेहद सहयोग कर इस मानवता के कार्य को सफल बनाया। नेहा मनवानी परिवार वीएसएसएस के इस आदर्श रूपी कार्य से भावुक होकर आभार मानने लगा। मोटवानी ने कहा वास्तव में यह कार्य ईश्वर ने किया हम तो सिर्फ एक माध्यम बने। पूरी वीएसएसएस टीम को इस कार्य से बेहद आत्मिक सुख मिला।

सामाजिक 3904700047631416670
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list