Loading...

टीम वेकोलि ने राजगुरु, भगत सिंह और सुखदेव को श्रद्धा सुमन किए अर्पित



नागपुर। आज 23 मार्च शहीदी दिवस के अवसर पर वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के अध्यक्ष - सह प्रबंधन निदेशक श्री मनोज कुमार और निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार ने महान क्रांतिकारियों राजगुरु, भगत सिंह और सुखदेव के छायाचित्रों पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें याद किया। 

इस अवसर पर श्री मनोज कुमार एवं डॉ. संजय कुमार ने टीम वेकोलि को उत्साह और देशभक्ति के जज्बा के साथ आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का आह्वान किया। वेकोलि ने भारत की आज़ादी की 75 वीं वर्षगांठ के निमित्त तीन दिवसीय व्याख्यान माला का शुभारंभ किया, जिसमें आज भारतीय विदेश सेवा (IFS) के अधिकारी /पूर्व राजदूत (जर्मनी) श्री गुरजीत सिंह ने देश की आजादी और महान क्रांतिकारियों के योगदान एवं वर्तमान परिप्रेक्ष्य पर प्रकाश डाला। 

अगले दो दिनों में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, नागपुर से प्रो. नीतू कुमारी और सोफिया यूनिवर्सिटी, बुल्गारिया से प्रो. आनंद वर्धन व्याख्यान माला में संबोधित करेंगे। इस अवसर पर सभी क्षेत्रों के क्षेत्रीय महाप्रबंधक वर्चुअल रूप से जुड़े। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती ऋतु सिंह, उप प्रबंधक (कार्मिक) ने किया। कार्यक्रम का वर्चुअल प्रसारण सभी क्षेत्रों में किया गया।

अभिवादन 8626270879550384430
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list