Loading...

प्यार की होली मना कर बांटे खुशियां : प्रताप मोटवानी




भारतीय संस्कृति अनुसार गुलाब के फूलों और देसी गुलाल से मनाई होली


नागपुर। महाराष्ट्र विश्व सिंधी सेवा महिला टीम ने आज  गुलाब के फूलों और इको फ्रेंडली रंगों से होली मना कर प्रेम और सद्भावना के साथ होली मना कर प्रभावित किया, महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी को टीका लगा कर उन्हें होली की बधाई देकर आश्रीवाद देते हुए कहा कि आज मेरी टीम में मेरी बेटी और बहनो ने जो अपनत्व दिया है उसके लिए दिल से कृतज्ञ हु। 


मोटवानी ने बहनो को कहा कि पुरानी कोई भी रंजिश या झगड़ा भूल कर और सभी दुख दर्द भूल कर आपस मे प्यार की होली मना कर खुशियां बांटे। अध्यक्ष डॉ. हिना मुनियार और महासचिव सुनीता जेसवानी ने सभी बहिनो को गले लगाकर अपनत्व स्नेह का रंग लगाया। 


टीम ने साक्षी थारवानी और करिशमा मोटवानी ने बताया सभी टीम की बहनो ने होली की एक समान ड्रेस पहन आपस मे जो प्यार की होली मनाई, 


डॉ भाग्यश्री खेमचंदानी और विद्या बाखरू ने सभी का आभार माना। होली प्रोग्राम में कोरोना की गाइड लाइन का ध्यान रख पर्व मनाया। कोरोना और लॉकडाउन को तनाव मुक्त करने के लिये सभी बहिनो ने उसे उत्साह और खुशिया अर्जित करने का पर्व माना। 


कार्यक्रम में अध्यक्ष डॉ हिना मुनियार, महासचिव सुनीता जेसवानी, साक्षी थारवानी, करिश्मा मोटवानी, डॉ  भाग्यश्री खेमचंदानी, विद्याजी बाखरु, अनिता नागवानी, मुस्कान थारवानी, कंचन बत्रा औऱ पुनिता आमेसर ने बेहद हर्षोल्लास से होली मनाकर बचपन की याद ताजा की। अंत मे सिंधी गीहर से सभी का मुंह मीठा किया।
सांस्कृतिक 2214414628463633129
मुख्यपृष्ठ item

ADS

Popular Posts

Random Posts

3/random/post-list

Flickr Photo

3/Sports/post-list